Monday, 10 September 2018

10 ऐसे मजेदार चुटकुले जो आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगे, देखे तस्वीरें Majedar Chutkule In Hindi

Majedar Chutkule In Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देख कर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जायेगा. तो चलिए दोस्तों शुरू करते है. 

आज के समय में कोई भी लड़का ऐसा नहीं होगा जो की पास में जाती हुंई लड़की को देखने के लिए भी समय न निकाल सके आज तो ऐसा समय आ गया है की में आपको बता भी नहीं सकता हुं. बुरा हाल है लड़कों का खुद की चाहे 4 गर्लफ़्रेंड हो पहले से ही फिर भी एक और पटाने के चकर में रहते है.  

एक तो कहते है मर्द कितना भी बूढ़ा क्यों न हो जाए वो कभी भी नहीं सुधरता है वही तो आज हुंआ है. भला उसे मौका मिल गया इतना अच्छा तो वो आखिर उस मौके को कैसे छोड़ देता तभी तो किस कर के कहा की कितना सुंदर है मेरा भारत देश. 

कहते है आज लड़कियाँ लड़कों से किसी भी काम में पीछे नहीं है. पर इन्हे कौन समझा सकता है की ऐसा नहीं है आज भी लड़के ही  लड़की को हाय हेलो के मैसेज करते है न की कोई ऐसी लड़की है जो की लड़के को हाय हेलो करे. 

एक तो आजकल के जो बच्चे है न पता नहीं कहा से सीख कर आते है चीज़ को और इतने अच्छे से समझाते है की सोचने वाली बात है की जिस हिसाब से इस बच्चे ने समझाया उतने अच्छे से तो कोई टीचर भी नहीं समझा पाता. 

एक तो आजकल बेरोज़गारी इतनी बढ़ गयी है, की इंजीनियर हो कर भी पकोड़े तक तलने पड़ते है अब भला अगर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पकोड़े तेलेगा तो करंट तो मारेंगे ही न पकोड़े. अब मुझे ही देख लो इंजीनियर हो कर क्या क्या करना पड़ रहा है. 

आजकल के बच्चे से तो भगवान ही बचाये, मास्टर जी का कहना था की आप वहा पर क्यों गए थे, तो जब स्टूडेंट से पूछा की किस लिए तो स्टूडेंट तो वैसे ही बोलने लग पड़ा की है सर किस लिए और बहुत किस लिए. 

एक तो आजकल फेसबुक ने सारी की सारी जेनरेशन का न सत्यानाश कर के रखा हुंआ है. अब आप ही देख लो आजकल जिसे भी देख लो वही फेसबुक पर लगा हुंआ होता है. और इस सब का फायदा फेसबुक का मालिक लिए जा रहा है. 

हर कोई अपनी बीवी से ज्यादा दूसरी औरतों को चाहता है पर में उनकी बात नहीं कर रहा हो ये आर्टिकल पढ़ रहा है आप तो बहुत ही ज्यादा अच्छे है. पर फिर भी अगर आप भी दूसरे की बीवी को चाहते है तो अपनी बीवी से ऐसे ही प्यार कर के देखो. 

लो जी एक और नमूना आ गया, इन जनाब की गर्लफ़्रेंड इन्हे इतनी देर किस कर सकती है पर उनका जूठा पानी नहीं पी सकती है अब इनसे ज्यादा खतरनाक लड़की अापने कही पर देखी है तो बताओ. 

इस स्टूडेंट को तो एक ऐसा अवार्ड देना चाहिए जो की किसी को भी आज तक नहीं मिला हो. पता नहीं आज के बच्चे को इतनी ज्यादा नॉलेज कहा से आ जाती है और कहा से इतना जाए दिमाग ले कर आ जाते है. पर कुछ भी कहो बच्चा है तो कमाल का ही. 

No comments:

Post a Comment