Saturday, 1 December 2018

पत्नी के साथ शॉपिंग पर जाना दुनिया का सबसे मुश्किल काम है, तस्वीरें देख आप भी यही कहेंगे

पत्नी के साथ शॉपिंग पर जाना दुनिया का सबसे मुश्किल काम है, तस्वीरें देख आप भी यही कहेंगे






नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, तो दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की औरतों को शॉपिंग करना कितना ज्यादा पसंद होता है. उन्हें चाहे लेनी एक रपय की ही चीज़ हो फिर भी वो उसे लेने में आधा दिन लगा देंगी और फिर उसे ले कर आएगी. और जब पत्नी को अपने लिए कुछ खरीदना हो और पति को कहे की आप मेरे साथ चलो मुझे शॉपिंग करनी है तो आप खुद ही अंदाजा लगा कर देख सकते हो की पत्नी की हालत क्या हो सकती है. और अभी जिसकी शादी नहीं हुंई है वो इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा ले. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

पति बेचारा जब पत्नी के साथ शॉपिंग करने के लिए जाती है तो उस समय ऐसा ही हाल होता है. पति को पत्नी के सारे कपड़े पकड़ कर रखने पड़ते है और देखना भी पड़ता है की कौन सा कपड़ा पत्नी पर ठीक लग रहा है. फिर चाहे पति को वो चीज़ अच्छी लगी या फिर बुरी लगी वो बात और कोई नहीं सोचता है बस पति को वहां बैठे रह कर अपनी सारी छुट्टी बर्बाद करनी होती है बाकी और कोई बात नहीं होती है. अब जिसकी शादी नहीं हुंई है वो खुद ही सोच कर देख ले की क्या करना है. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

कभी कभी तो पति की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो जाती है जैसे की आपको दिख ही रहा है की इन भाई साहब की हालत कैसी हो चुकी है और ये सोच रहे है की ये में कहाँ पर फंस गया और ये क्या हो गया है. बेचारे ने कभी भी नहीं सोचा होगा की इसका ऐसा हाल भी हो सकता है. पर क्या करे अब फंस गया है, जब शादी नहीं हुंई होती है तो उस समय कहते है की में तेरे लिए तारे तोड़ कर ले कर आ सकता हुं तो अब बैठे रहो सर पर हाथ रख कर. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

आदमियों को मैच बहुत ही ज्यादा पसंद होती है जहाँ भी मैच लगा होता है वहां पर खड़े होकर देखना शुरू कर देते है की आखिर मैच कहाँ पर लगा हुंआ है और फिर बस मैच देखने लग जाते है. और जब पत्नी के साथ कहीं पर शॉपिंग करने के लिए गए होते है तो ऐसे में पूरा मैच भी खत्म हो  जाता है पर जो पत्नी की शॉपिंग कभी खत्म नहीं होती है. और ऐसे में तो में कहता हुं की इस पति की किस्मत अच्छी थी जो की मैच यहाँ पर लगा हुंआ था नहीं तो आप खुद ही सोच कर देख लो की इनकी हालत खराब हो जाती बैठ बैठ कर. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

जब पत्नीयाँ शॉपिंग करने के लिए आती है तो हालत कुछ ऐसी ही होती है, पति बस बैठ कर पत्नी के कपड़े पकड़ता  है और गिनता रहता है की कितने कपड़े हो गए और कितने पैसे बन गए है. बेचारा पति पूरा महीना लगा कर जो कमाता है पत्नीयाँ उसे एक ही बारी में जा कर खर्च कर देती है. पर ग़लती पत्नी की होती है क्योंकि शादी की है तो ख़र्चा तो करना ही पड़ेगा न ऐसा थोड़ी है की शादी करने के बाद भी ख़र्चा करने से बच जाएगी. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

बीवी के साथ शॉपिंग करते अपने आम आदमियों को तो काफी बार देखा होगा पर अापने कभी भी नहीं देखा होगा किसी बड़े स्टार को ऐसे शॉपिंग करते हुंए तो मैंने सोचा की दिखा देता हुं की चाहे कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो उसे भी पत्नी के साथ शॉपिंग करने का काम तो करना ही पड़ता है. पत्नीयाँ किसी को नहीं बखस्ति है फिर चाहे कोई हो. तो ऐसा ही कुछ जॉन के साथ हो रहा है. बेचारा कहाँ रिंग में सभी को पछाड़ता फिरता है और यहाँ पर पत्नी के कपड़े उठा कर घूम रहे है. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

दोस्तों कुछ लोग तो ऐसे होते है जो की बूढ़े हो जाते है पर पत्नी के इस काम से फुर्सत नहीं मिलती है इन्हें. तो जैसे की आप इन्हें ही देख रहे है कैसे बेचारे सर पर हाथ रख कर बैठे हुंए है. आप इन्हें ऐसे बैठे हुंए देखकर समझ ही रहे होंगे की कैसे ये बेचारे अपने सर पर हाथ रखने पर मजबूर हो गए है. वैसे मेरी तो अभी तक शादी नहीं हुंई है पर जब से मैंने इन तस्वीरोंं को देखा है तभी से समझ गया हुं की शादी का सपना देखना एक अलग बात है पर शादी के बाद जो होता है वो अलग होता है. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

जब किसी की शादी नहीं हुंई होती है तो ऐसे में लड़की बहुत ही अच्छी लगती है और उस लड़की के साथ जब बात करते है तो ऐसा लगता है की इस लड़की से अच्छी लड़की तो कोई और है ही नहीं. और जब उसी लड़की के साथ शादी हो जाती है तो थोड़ा समय बीत जाता है तो उसके बाद समझ आता है की जो भी हम सोचते थे कितना ज्यादा गलत सोचते थे. बेचारा आदमी क्या करे हफ्ते में एक छुट्टी होती है वो भी ऐसे वाइफ के साथ निकल जाती है शॉपिंग में ही. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

अगर कभी पत्नी को पता चल जाए की किसी दुकान में सेल लगी है और सेल में सामान सस्ते रेट पर मिल रहा है तो फिर तो आप समझ जाए की पत्नीयाँ उस दुकान में अगर सुबह जाती है तो शाम को ही वापिस आएगी. अभी पति बेचारा क्या करे दुकान में बैठ कर तो वो ऐसा ही कुछ दीखता है जैसे की आपको ये ऊपर तस्वीर में पति बैठा हुंआ दिख रहा है. यदि आपकी शादी हो गयी है तो आपके साथ भी कभी न कभी तो ऐसा ज़रूर हुंआ होगा की आप भी अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग करने गए होंगे और बैठे बैठे बोर ही हो गए होंगे. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

कुछ पति तो ऐसे होते है जो की पत्नी की शॉपिंग से इतने ज्यादा तंग आ जाते है की दुकान में बैठे बैठे ही सो जाते है और फिर उसके बाद जब पत्नी की शॉपिंग खत्म हो जाती है तो उस के बाद ही उठते है. में तो कहता हुं की जहाँ पर पत्नीयों को शॉपिंग करने ले कर जाते है वहां पर पतियों का भी सोने का इंतज़ाम होना चाहिए ताकि पति आराम से सो तो सके कम से कम. नहीं तो पत्नीयों के कपड़े देख देख कर तो पतियों की जो हालत हो जाती है उसका तो कोई हिसाब ही नहीं होता है. 
husband-shoping-with-wife-funny-images

अगर कहीं पर सेल लगी हो तो फिर तो आप जानते ही है, औरते उस जगह में घुसती है तो बाहर निकलने का नाम ही नहीं लेती है. और इन जनाब की हालत तो देखने लायक है इनकी पत्नी भी शॉपिंग करने गयी है और ये उसका नीचे इंतज़ार कर रहे है. पत्नीयाँ तैयार होने में ही घंटो लगा देती है तो फिर उस कपड़े को लेने के लिए कितनी देर लगाएगी जिसे पहन कर उन्हें कही जाना होता है ये तो हिसाब लगाना मुश्किल ही बहुत है. पता नहीं मेरी शादी होगी तो मेरी पत्नी भी ऐसा करेगी तो मेरा क्या हाल होगा. 

1 comment:

  1. Wish you a very 26 January Happy Republic Day 2019 to all of you. January 26 is our Republic Day. We celebrate this day every year. In 1950, our India became a sovereign democratic republic and it had its own constitution.
    Source: https://www.26januaryhappyrepublicday.in/

    ReplyDelete