Monday, 12 November 2018

पति और पत्नी पर बने ये 10 मजेदार चुटकुले पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, देखे तस्वीरें

पति और पत्नी पर बने ये 10 मजेदार चुटकुले पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, देखे तस्वीरें





नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की पति पत्नी पर बने चुटकुले पढ़ना आज के समय में हर किसी को पसंद होता है तो आज में आप सभी के सामने ऐसे ही कुछ चुटकुले ले कर आ रहा हुं जिन्हें पढ़ने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और दिखाते है आपको कुछ ऐसे ही कुछ मजेदार चुटकुले. 
majedar chutkule

आजकल टीवी पर हर दिन कोई न कोई नया फैशन आ ही जाता है फिर जब पत्नियाँ उस नए फैशन को देखती है तो फिर जिद्द करती है की में में भी ये लूंगी और मुझे भी ये चाहिए और ऐसा करने के बाद पति बेचारा फंस जाता है की क्या करूँ ले लू की रहने दूँ. और फिर जब पति चालाक होता है तो फिर पति अपनी पत्नी की जिद्द कैसे पूरी करता है आप देख ही रहे है. 
majedar chutkule

अब ऐसा ज़माना आ गया है की कोई भी ऐसा इंसान देखने को नहीं मिलेगा जिसकी कोई गर्लफ़्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड न हो. और गर्लफ़्रेंड और बॉयफ्रेंड के 90 प्रतिशत केस में उन दोनों की शादी नहीं हो पाती है तो ऐसे समय में बेचारी लड़की अपने बॉयफ्रेंड को ऐसे ही मैसेज भेजती है और अगर ऐसे समय में ग़लती से मैसेज किसी और को चला जाए तो फिर आप खुद ही सोच लो की लड़की की हालत क्या हो जाती होगी. 
majedar chutkule

वैसे ये बात तो सच है जब लड़कियाँ अपने घर पर बात करना शुरू करती है तो उसके बाद जब बात करने लग पड़ती है तो उसके बाद बात करती ही जाती है करती ही जाती है और अंत में कहती है अच्छा माँ समय मिलता है तो बात करती हुं. और लड़की की माँ सोचती है की पता नहीं कितना की काम करवाते है मेरी बेटी जो उसे थोड़ी देर भी समय नहीं मिलता है. अब माँ और बेटी को कौन समझाए की दोनों ने दो घंटे बात की है. 
majedar chutkule

आजकल हर कोई अपनी कमियों की जगह पर दूसरों की कमियों पर ध्यान देता है. और जो बेचारा खुद के अंदर झाँक कर अपनी कमियों को देखने की कोशिश करता है तो उसे कभी भी अपनी कमियां नहीं दिखती है. पर एक पत्नी ही होती है जो की अपने पति की कमियों को सभी के सामने दिखाती है और बताती है की आपकी ये कमी है और वो कमी है और जो शादीशुदा लोग मेरा ये जोक पढ़ रहे है वो तो इस बात को देखते है समझ गए होंगे . 
majedar chutkule

भारत में शर्दियाँ शुरू होती है और फिर शादियों भी शुरू हो जाती है, पता नहीं ऐसा क्या है की शादी जो है वो लोग सर्दी में ही करना क्यों पसंद करते है. और हम जैसे जो है बेचारो की सर्दी शुरू होते ही कभी जुखाम हो जाता है तो कभी बुखार. और आजकल तो मौसम भी ऐसा हो ही गया है की ठंड आ गयी है अब बस शुरू हो गया है वो वाला मौसम. 
majedar chutkule

पति और पत्नी वैसे तो एक दूँसरे से बड़ा प्यार करते है पर फिर भी पता नहीं एक दूँसरे के साथ लड़ते क्यों रहते है. और उन दोनों के बीच में लड़ने की कोई ख़ास वजह होती भी नहीं है फिर भी पता नहीं आखिर वो दोनों लड़ते ही क्यों रहते है. और आजकल तो जो गर्लफ़्रेंड बॉयफ्रेंड है वो ऐसे हो गए है की बात बात पर एक दूँसरे के साथ लड़ते ही रहते है. आज दोनों ही लड़ेंगे और कल फिर से "मेले बाबू ने थाना थाया" करना शुरू कर देंगे. पता नहीं आज के जमाने को हो क्या है. 

No comments:

Post a Comment