Tuesday, 27 November 2018

इस दुनिया में आज भी नमूनों की कोई कमी नहीं, इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. तो दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की में आपको यहाँ पर हर दिन हँसाने के लिए कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं. तो ऐसे ही आज भी आपके सामने कुछ ऐसा ही ले कर आया हुं जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और दिखाते है आपको आज की कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें जिन्हे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी और आपको भी समझ आ जाएगा की आज भी इस दुनिया में नमूनों की कोई कमी नहीं है.
funny-images-in-hindi,

आजकल हर किसी का सपना होता है की उसके पास भी अपनी एक गाड़ी हो जैसे की मेरा भी सपना है की मेरा पास भी मेरी एक गाड़ी हो. पर कुछ लोग ऐसे होते है जो की अपनी गाड़ी ले लेते है तो उसके बाद उसकी इतनी ज्यादा केयर करते है की उसका कोई हिसाब ही नहीं होता है. जैसे की ये जनाब है इन्होंने अपनी गाड़ी को बाहर से तो धो लिया है पर अंदर से भी इन्होंनें साबुन लगा कर धो डाला है. अभी आप ही बताओ ऐसा नमूना देखा है अपने कहीं.
funny-images-in-hindi,

जैसे की आपको पता है की लोगों को घर जाने की कितनी ज्यादा जल्दी रहती है तो जो भी ऊपर देखेगा तो नोटिस लगा हुंआ है की बाहर निकलने का रास्ता ये है. पर जब कोई यहाँ पहुँच कर देखेगा तो उसे पता चलेगा की ये रास्ता बाहर निकलने का नहीं है. अब ये तो वही बता सकते है जिन्होंने लिखा है एक तरफ बाहर निकलने का रास्ता और दूसरी तरफ ये लिखा है की ये बाहर निकलने का रास्ता नहीं है. पता नहीं लोग लोगों को कंफ्यूज कर के इतने खुशी कैसे हो सकते है.
funny-images-in-hindi

अब दोस्तों ये जो आप तस्वीर देख रहे है इनसे बड़ा नमूना मैंने आज तक जिंदगी में नहीं देखा है. जैसे की आप भी पढ़े लिखे है और आप समझ रहे होंगे की सामने जो स्क्रीन पर दिख रहा है उसमे लिखा है की क्या कभी आपका कोई ऐसा एक्सीडेंट हुंआ है जिससे की आपकी डेथ हो गयी हो. तो दोस्तों अभी आप ही बताओ ऐसा सवाल बनाने वाला जो होगा उसने क्या सोच कर ये सवाल बनाया होगा. ये तो इतना ज्यादा बेतुका सवाल है की नमूना गिरी की सारी हदें पार हो गयी है.
funny-images-in-hindi

आप भी कभी न कभी घर से बाहर मार्किट में गए होंगे तो कुछ लोग बाहर ऐसे ही बैठ कर सामान बेचते है वो भी देखे होंगे. और हो सकता है की अापने वहां से कोई सामान ख़रीदा हो या फिर हो सकता है की ना भी खरीदा हो. तो दोस्तों आपको तो पता है पहले की ऐसी जगह का सामान जो है वो नकली होता है. पर इन्होंने तो पहले ऊपर लिख दिया की ये घड़ी असली है और उसके नीचे ये भी लिख डाला की ये वाच नकली है. वाह दुकानदार भाई क्या कमाल की मार्केटिंग है.
funny-images-in-hindi

अँग्रेज़ लोग क्या करते है की उनके पास समय नहीं होता है की वो अपने लिए खाना बना सके तो या तो वो बाहर से ले कर खाते है या फिर घर पर ही ब्रेड खा कर गुजारा करते है. पर कुछ अँग्रेज़ तो इतने ज्यादा व्यस्त आदमी होते है की उनके पास ब्रेड खाने का भी समय नहीं होता है. वो ब्रेड को गरम करने के लिए तो डाल देते है पर वापिस जा कर देखने का भी उनके पास समय नहीं होता है. तो इसे कहते है नमूना गिरी दोस्तों वो भी खतरनाक वाली.
funny-images-in-hindi

लड़कियों के बाल लम्बे होते है ये तो आपको पता ही है, अब तो लड़कों के बाल भी लम्बे हो जाते है ये भी आपको पता है. पर कुछ लोग ऐसे होते है जो की बस से सफर करते है और ऐसे ही किसी पोल के पास खड़े होना उन्हें कुछ ज्यादा ही पसंद आता है. तो दोस्तों ऐसे लोग पोल का सहारा लेने में इतने ज्यादा व्यस्त हो जाते है की उन्हें ध्यान ही नहीं रहता है की उनके बाल फंस चुके है. और उसके बाद जो होता है वो तो आपके सामने ही है. बाद में जब बाल नहीं छूटे तो इन्होंने अपने बाल ही काट दिए, या यूँ कहें तो बाल काटने पड़ गए.
funny-images-in-hindi

में ये नहीं कह रहा हुं की लड़कियाँ बेवकूफ़ होती है, में कुछ भी नहीं कहना चाहता हुं लड़कियों के लिए. पर दोस्तों अगर आप इस आदमी के पीछे खड़ी हुंई लड़की को अगर देखे तो आपको खुद ही समझ आ जायेगा की लड़कियाँ कितनी ज्यादा समझदार होती है. इन मैडम ने वैक्यूम क्लीनर से घर की सफाई करने का काम शुरू किया पर वैक्यूम क्लीनर तो ऊपर पहुंचा नहीं तो इन्होंने तो उसे खोल कर ही ऊपर जा कर लगा दिया. और जो जरूरी चीज़ है जो काम करती है वो इन्होंने नीचे ही रहने दी. अभी आप ही बताओ इससे समझदार अगर कोई देखा है अापने तो.
funny-images-in-hindi

आजकल हर कोई दुकान जाता है जिसे कुछ बर्तन खरीदना होता है तो वो कहता है की मुझे बर्तन नॉनस्टिक ही चाहिए. पर कुछ दुकानदार नॉनस्टिक के नाम पर हम लोगों को पागल बना देते है और हम लोग बन भी जाते है और इसी बात का सबूत तो आपको दिख ही रहा होगा. इसे ही कहते है दोस्तों की बेवकूफ़ बनाना. अब इस पैन की क्या गारंटी है की इसमें जब कोई खाना बनाएगा तो खाना नीचे नहीं लगेगा. है कोई गारंटी तो आप मुझे बताओ. 

No comments:

Post a Comment