Saturday, 10 November 2018

लड़कियों की जिंदगी में आने वाली 10 रोजमर्रा की मुश्किलें जिन्हें लड़के कभी नहीं समझ सकते, देखे Majedar Images

लड़कियों की जिंदगी में आने वाली 10 रोजमर्रा की मुश्किलें जिन्हें लड़के कभी नहीं समझ सकते, देखे Majedar Images





नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर Majedar Images से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की लड़कियों की जिंदगी में कितनी ज्यादा मुश्किलें होती है. और ये मुश्किलें कोई आम मुश्किलें नहीं होती है ये मुश्किलें ऐसी है जिन्हें हम लड़के कभी भी नहीं समझ सकते है. आईये दोस्तों तो दिखाते है आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप समझ जाएँगे की में सच कह रहा हुं. 
लड़कियों की रोज़मर्रा की जिंदगी में आने वाली 10 मुश्किलें 
Majedar Images

आजकल की जो लड़कियाँं है वो क्या करती है की बड़े बड़े नाखून रखती है फिर उसके बाद जो काम हमारे हाथों की उँगलियों के होते है वो सभी काम करना बड़े ही मुश्किल हो जाते है. जैसे की आप अभी देख ही रहे होंगे और आजकल हर एक लड़की के साथ ऐसा ही होता है. पता नहीं लड़कियाँं इतने बड़े बड़े नाखून आखिर रखती ही क्यों है. 
Majedar Images

रोना तो कभी भी किसी को भी आ सकता है, लेकिन जब लड़की को रोना आता है और उसने मेकअप किया होता है तो वो पूरी कोशिश करती है की रोना नहीं है अगर Majedar Images रो पड़ी तो मेकअप खराब हो जाएगा. जैसी की आपको यहाँ भी दिख ही रहा होगा की कैसे इस लड़की का काजल खराब हो गया है जब इसने अपनी आंखे पोंछी थी. इसलिए तो आजकल की लड़कियाँं इतनी स्ट्रांग होती जा रही है. 
Majedar Images

हम लड़के सोचते है की लिपस्टिक 20 25 रूपए की आ जाती होगी, और जब किसी लड़की से पूछो की एक लिप्सिटक कितने की आती है तो फिर जा कर पता चलता है की एक लिपस्टिक भी इतनी महंगी हो सकती है. ये तो अच्छा है हम लड़के लिपस्टिक नहीं लगाते है Majedar Images नहीं तो बेफालतू का ख़र्चा हो जाया करना था. बेचारी लड़कियाँ पता नहीं कैसे इतनी महंगी लिपस्टिक ले लेती है. 
Majedar Images

लड़कियों के बाल लम्बे होते है और जब भी वो जिपर पहनती है तो ज़िप चढ़ाते समय बाल जो है वो ज़िप में जा कर लग जाते है जिससे होता ये है की बाल टूट जाते है और ऊपर से ज़िप भी फंस जाती है पता नहीं कितनी प्रॉब्लम झेलती है बेचारी लड़कियाँं अपने लम्बे बालों के कारण. और लड़के सोचते है की लड़कियों के मज़े है बाल नहीं कटवाने पड़ते है. 
Majedar Images

आजकल की लड़कियों को हील्स पहनने में कुछ ज्यादा ही इंटरेस्टड दिखती है. पर हील्स की जो हील्स होती है वो टूट जाती है बड़ी जल्दी जिसके कारण पैसे का नुकसान तो होता ही है ऊपर से नयी हील्स लेनी पड़ती है Majedar Images तो डबल नुक्सान हो जाता है. इसलिए तो दोस्तों लड़कियों की जिंदगी में कितनी ज्यादा मुश्किलें होती है हम कभी भी नहीं समझते सकते है. हील्स पहन कर चलना भी काफी ज्यादा मुश्किल होता है. 
Majedar Images

हर एक लड़की के पास एक मेकअप किट होती है जिसे वो हर जगह अपने साथ ले कर चलती है, और जब वो अपने घर से उसे ले कर निकलती है और कहीं और जा कर खोलती है तो उस किट का हाल कुछ ऐसा हो गया होता है. और ऐसा केवल लड़कियों के साथ ही होता है न की लड़कों के साथ. पता नहीं कैसे लड़कियाँं इतनी मुश्किल भरी जिंदगी जीती है. और हम लोग सोचते है की भगवान ने ही लड़कियों को खूबसूरत बनाया है. 
Majedar Images

लड़कियों की जिंदगी का जो सबसे बड़ा दर्द होता है वो यही होता है. महीनों लगा कर बेचारी लड़कियाँं नाखून बड़े करती है और अचानक नाखून कहीं पर टकराता है और टूट जाता है. बेचारी लड़कियों के ऊपर उस समय क्या बीतती है ये तो लड़कियाँं ही जानती है लड़के कभी भी इस चीज़ को फील नहीं कर सकते. Majedar Images नाखून रखना नाखून काट देने से ज्यादा मुश्किल का काम होता है और ये बात लड़कियाँं ही जानती है. 
Majedar Images

कभी कभी तो लड़कियाँं ऐसी हील्स पहन लेती है जो की नीचे से इतनी ज्यादा तेज़ होती है की उसके बारे में आपको क्या बताऊ. जैसे की आप देख ही रहे है की लड़की ने हील्स पहनी थी और बाथरूम में तो चली गयी पर वो हील्स वही पर फेन्स गयी. अब बेचारी क्या करे हील्स तो पहन ली है पर हील्स के साइड इफ़ेक्ट भी तो भला कितने ज्यादा है. 
Majedar Images

जब भी कोई लड़की बाथरूम जाती है तो फिर वहां जा कर अपना मेकअप किट निकाल कर अपना मेकअप चेक करती है की सब ठीक है या फिर नहीं. पर कभी कभी लड़कियों के साथ ऐसा भी हो जाता है जो की ऊपर तस्वीर में दिखाया जा रहा है ऐसे समय में लड़की का एक तो नुक्सान हो जाता है ऊपर से ये अपना आईना उठाने लाइक भी नहीं बचती है. 
Majedar Images

लड़कियों के पास इतने ज्यादा कपड़े होते है जिसका कोई हिसाब ही नहीं होता है. फिर भी लड़कियाँं कहती है की मेरे पास पहनने के लिए कुछ भी नहीं है. Majedar Images और यहाँ लड़के बेचारे दो जीन्स और तीन टी शर्त में ही साल निकाल देते है. और लड़कियों को हर दिन पहनने के लिए कुछ नया चाहिए. एक बार किसी शादी में जो पहन लिया वो दूसरी बार शादी में कभी नहीं पहनती है. 

No comments:

Post a Comment