Thursday, 11 October 2018

लड़कियों का मेकअप लड़कों को कैसा दीखता है ये देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी What Girls See VS What Boys See

What Girls See VS What Boys See


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल हर कोई लड़की मेकअप करती ही रहती है और मेकअप भी ऐसा वैसा नहीं पूरा स्टैंडर्ड का करती है. पर जब लड़की उसी मेकअप को करके किसी लड़के के पास जाती है तो लड़के को वो लड़की कैसी दिखती है आईये दिखाते है आपको इन तस्वीरों में. 

जब देखो लड़कियाँ ब्यूटी पारलर में घुसी ही रहती है और जब देखो अपने ऑय वरो को कटवाने में लगी रहती है और ऐसे ऐसे डिज़ाइन बनवा लेती है की में क्या कहु, फिर जब किसी लड़के के पास जाती है तो लड़कों को वो कैसा लगता है ज़रा आप खुद ही देख लो इन तस्वीरों में. 

आजकल की लड़कियाँ ऐसे नाखून रखती है जैसे की सब्जी भी नाखून से ही कटेगी. अब ये तो लड़कियाँ ही जानती है की इतने बड़े बड़े नाखून रख कर उन्हें मिलता क्या है पर हम लड़ाकों को जो दीखता है वो तो आप लोगो को ऊपर मेने दिख ही दिया. 

कभी कभी लड़कियाँ ऐसे ऐसे कपड़े पहन कर आती है की में क्या कहु, पर फिर जब इन कपड़ों को पहन कर लड़कियाँ लड़कों के पास आती है तो देखने में ऐसी लगती है जैसे की पता नहीं अपने घर का पर्दा ही पहन कर आ गयी हो. 

पता नहीं लड़कियाँ ऐसे ऐसे फैशन कहा से और कैसे कर लेती है ये बात तो आज तक मेरी भी समझ में नहीं आ रही है. मुझे तो ऐसा लग रहा है जैसे की गले में रंग बिरंगी रस्सी डाल कर ऐसा डिज़ाइन बनाया होगा.
 
जब भी शॉपिंग करने जाओ लड़की के साथ तो लड़की को पूरी की पूरी दुकान दिखती है, पर जब बात करे लड़के की तो लड़के का ऐसा कोई सीन नहीं होता है लड़के को तो बस कुर्सी ही दिखती है जिसके ऊपर बैठ कर वो आराम कर सके. अब लड़के और लड़की में कितना फर्क है आप लोगो को पता चला ही गया होगा.

No comments:

Post a Comment