Saturday, 20 October 2018

शाहरुख़ की ये तस्वीरें साबित करती है की जंगल का शेर और फिल्मों का हीरो कभी बूढ़ा नहीं होता Shahrukh Khan Then VS Now Images

Shahrukh Khan Then VS Now Images


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन जब हम उठते है तो हमारी उम्र एक दिन बढ़ चुकी होती है. पर क्या आप लोग जानते है की आज भी कुछ लोग ऐसे है जिनकी उम्र तो बढ़ती है पर उनकी उम्र का पता उनके चेहरे पर नहीं लगता है तो आज में आप लोगो को ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहा हुं.
Shahrukh Khan Then VS Now Images

जब किसी के बच्चे छोटे से बड़े हो जाते है तो बाप की बढ़ती उम्र का पता उनके चेहरे पर लगता है पर जहाँ तक की इन्हे देखकर लगता है की इनकी उम्र बढ़ती ही नहीं जितनी है उतनी ही रहती है और आज तक इतने सालों में आज तक नहीं बढ़ी.
Shahrukh Khan Then VS Now Images

दोस्तों समय बदल जाता है हीरोइन बदल जाती है और सदी भी बदल जाती है पर फिर भी हीरो जो होता है वो कभी भी नहीं बदलते है. हीरो को देखकर तो लगता है जैसे की इनकी उम्र बढ़ती नहीं है और दिन प्रतिदिन घटती जाती है. इसे कहते है दोस्तों जादू.
Shahrukh Khan Then VS Now Images



अभी आप इनकी बेटी को ही देख लो पिछले कुछ सालों में ये कितनी बड़ी हो गयी पर इनके पिता जी आज भी वैसे है जैसे की ये उस समय थे. और आज भी बहुत से लोग ऐसे है जो की अँग्रेज़ और दूसरी कंट्री के होते हुंए भी शाहरुख खान को जानते है.
Shahrukh Khan Then VS Now Images

समय ज़रूर बदल जाता है पर कुछ लोगो के अंदर कुछ ऐसी बात होती है जो की कभी भी नहीं बदलती है जैसे की आप लोग इन्हे ही देख ले ये पहले भी अपनी हीरोइन की उतनी ही केयर करते थे जितनी की उस समय करते थे और आज भी उतनी ही करते है.
Shahrukh Khan Then VS Now Images


अभी इस लड़की को तो आप लोगो में से बहुत से लोग जानते ही होंगे, तो दोस्तों आप लोग खुद ही देख लो ये लड़की कहा से कहा पहुंच गयी, मेरे बोलने का मतलब है ये कितनी बड़ी हो गयी पर शाहरुख़ खान आज भी वैसे ही है जैसे की उस फिल्म के समय थे.
Shahrukh Khan Then VS Now Images

बॉलीवुड में बहुत से लोगो ने राज़ किया है और बहुत बड़े बड़े स्टार आयें और आ कर चले गये पर शाहरुख़ खान उस समय इंडस्ट्री में आयें थे और आज भी इंडस्ट्री में है. और हो भी क्यों न अपने परिवार से दूर आखिर ये कुछ बनने आयें थे और आज देख लो दोस्तों इन्हे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पहचानती है.

No comments:

Post a Comment