Wednesday, 3 October 2018

2019 प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी पर बने ये मेमेस आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे Rahul Gandhi Funny Images In Hindi

Rahul Gandhi Funny Images In Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की चुनाव आने वाले है और इस बार राहुल गाँधी भी प्रधानमंत्री के चुनाव के लिए ज़रूर ही खड़े होंगे. पर राहुल गाँधी पर लोग क्या क्या मेम बनाते है आज हम आपको इन तस्वीरों के जरिये दिखाने जा रहे है, और में आशा करता हुं की आपको ये तस्वीरें ज़रूर पसंद आएगी. 

राहुल गाँधी जी जाहा भी जाते है वही पर जा कर कुछ न कुछ ऐसा ज़रूर बोल देते है की बात बनने की जगह पर बिगड़ जाती है. अगर अापने भी राहुल गाँधी जी का कभी भाषण सुना है तो आप लोगो को भी ये बात ज़रूर ही पता होगी. 

वैसे दोस्तों ये तो एक मज़ाक है पर हो सकता है जब राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बन जाए तो क्या पता हमारे देश की सच में तरक्की हो जाए. इसलिए में तो इस बार इन्हे ज़रूर मौका देना चाहूँगा. 

राहुल गाँधी जी के बारे में मुझे एक बात समझ नहीं आती है, जब भी कही भी ये जाते है तो अपने भाषण से ज़रूर ही पूरी जनता को हंसा देते है अब आप तो जानते ही है की ये टैलेंट भी किसी किसी में ही होता है स्टैंड अप कॉमेडी करने का. 

जैसे की आप लोगो को पता ही है की भारत में जनसंख्या बुद्धि किस तेज़ी से हो रही है तो इसी बढ़ती हुंई जनसंख्या को रोकने के लिए राहुल गाँधी जी ने ये स्टेप उठाया है और स्टेप बहुत अच्छा भी है. 

एक समय था जब पिछले चुनाव आयें थे, उस समय पूरे देश में एक लहर चली थी और वो लहर थी मोदी लहर और हर एक आम आदमी मोदी जी को ही प्रधानमंत्री बनते देखना चाहता था ताकि हमारा कल जो है वो अच्छा हो जाए. पर जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आखिर हुंआ कुछ नहीं. 

वैसे एक बात तो है और वो ये है की इन दोनों की शकल एक दूसरे से सच में कुछ ज्यादा ही मिलती है, अगर आप लोगो को यकीन नहीं है तो इस फोटो को पांच मिनट तक देखते रहो फिर आपको यकीन हो ही जायेगा. 

अब ये तो मज़ाक है पर दोस्तों में किसी को कुछ नहीं बोलता हुं, मुझे पता है जब राहुल गाँधी की पॉलिटिक्स के दाऔ पेच सीखने की उम्र थी तो उस समय इनके पिता जी नहीं रहे जिस कारण से इन्हे सिखाने वाला कोई नहीं था. पर आशा करता हुं की एक दिन ये ज़रूर इस चीज़ को सीख जाए. 

वैसे राहुल गाँधी जी जो है वो 48 साल के है, पर लोग आज भी इनकी ऐसी ऐसी मेम बनाते रहते है जैसे की राहुल गाँधी जी अभी भी 10 साल के ही है. अब लोगो को कैसे समझाए की किसी की आलोचना करना आसान होता है पर वो जो कर रहा है वो करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है. 

वैसे एक बात तो होती है की शेर का बेटा शेर ही होता है, पर अगर कोई भी इंसान के अंदर कोई टैलेंट है तो ज़रूरी नहीं होता है की वो टैलेंट उसके बेटे के अंदर भी हो ही हो. 

सबसे बड़ा नाम जो बदनाम हुंआ है राहुल गाँधी का वो यही है. हर कोई राहुल गाँधी जी को पप्पू ही बोलता है पर दोस्तों ज़रूरी नहीं है की जो आदमी बाहर से जैसा दीखता है अंदर से भी वैसा ही हो. 

No comments:

Post a Comment