Tuesday, 2 October 2018

प्यार से ऊपर कुछ नहीं होता, ये अजब गजब जोड़ियां देखकर आप भी यही कहेंगे

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने में कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखने के बाद आप लोग भी यही कहेंगे की सच में प्यार से ऊपर कुछ नहीं होता.

जैसे की अापने आज तक बहुत सी लड़कियों के मुँह से सुना ही होगा की उसे ऐसा बॉयफ्रेंड या पति चाहिए जो की उससे लम्बा हो बहुत ही कम केस में ऐसा सुनने को मिलता है की लड़की चाहती हो की उसका पति उससे छोटा हो. पर इस लड़की ने तो अपने से कितने छोटे लड़के को अपना जीवन साथी बना लिया है आप देख ही रहे है.

कहते है की अपोजिट अट्रैक्ट, पर इनकी इस तस्वीर को देखकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे की हर बार ऐसा नहीं होता है की जो अपोजिट होते है वही अट्रैक्ट होते हो, इनकी इस जोड़ी को देखकर लग रहा है जैसे की एक जैसे भी एक दूसरे के प्रति अट्रैक्ट हो जाते है.

इस लड़के को एक 96 साल की औरत के साथ प्यार हो गया अभी आप ही बताओ दोस्तों ये जोड़ी कितनी ज्यादा अजीब हुंई है आप खुद ही सोच कर देख लो. अगर आप इसकी जगह होते तो आप क्या करते.

वैसे तो हर कोई अपने से छोटी ही लड़की चाहता है अपने लिए, पर इस जोड़ी को देखकर तो लग रहा है जैसे की इनकी जोड़ी कुछ ज्यादा ही अजीब है इन्होंने तो अपने से इतनी ज्यादा छोटी लड़की को पसंद किया है जिसका की कोई हिसाब ही नहीं है.

इस जोड़ी को देखकर एक ही बात मेरे तो दिल में आ रही है और वो यही है की मेड फॉर इच अदर, क्योकि ये दोनों बिलकुल एक ही जैसे है तभी तो मेने ऐसा कहा है और मुझे पता है आप भी ऐसा ही कुछ ज़रूर कहेंगे.

अापने बहुत ही अजीब जोड़ियाँ देखी है पर इतनी अजीब जोड़ी अापने आज तक नहीं देखी होगी, क्योकि ये एक ऐसा जोड़ा है जो की दोनों लड़के ही है फिर भी एक दूसरे से प्यार करते है. और दोनों ने दो जुड़वाँ बच्चों को भी अडॉप्ट किया है.

इस जोड़ी को भी इस अजीब जोड़ी के बीच में इसलिए लाया गया है क्योकि अगर आप ही इसे ध्यान से देखे तो आप लोगो को भी ज़रूर अपने आप समझ आ जायेगा की ये सच में बहुत ही ज्यादा अजीब जोड़ी है. क्योकि इसमें लड़की नार्मल है पर लड़का जो है वो स्पेशल है.

आजकल लोगो की सोच बदल रही है और पहले जहाँ बहुत सी चीज़ो को देखने के बाद ही शादी की जाती थी वही आजकल बस प्यार देख कर शादी कर ली जाती है और इसकी एक मिसाल आपको ऊपर दिख रही जोड़ी दे ही रही है.
तो दोस्तों कैसी लगी आपको ये तस्वीरें हमें कमेंट कर के ज़रूर लिखे. और यदि आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक का बटन भी ज़रूर दवा दे. और ऐसे ही आर्टिकल हर दिन अपने पास पाते रहने के लिए फॉलो का बटन दवाना बिलकुल न भूले.

No comments:

Post a Comment