Monday, 1 October 2018

प्रेग्नेंट होने की खबर इन लोगों ने सोशल मीडिया पर कैसे शेयर की देखे इन मजेदार तस्वीरों में

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल हर किसी को शादी करनी ही पड़ती है फिर चाहे वो आज करे या कल अपनी मर्ज़ी से करे या घर वालों की मर्ज़ी से उन्हें शादी तो करनी ही पड़ती है. और शादी के बाद हर कोई माँ बाप बन जाता है पर इस खुशी की बात को लोग सोशल मीडिया पर कैसे शेयर करते है ज़रा देखे इन तस्वीरों में. 

जैसे की आप लोगो को तो पता ही है की हर किसी की जिंदगी में ये दिन तो आता ही है तो हर कोई इस दिन को अपनी मर्ज़ी से और जैसे भी चाहता है वैसे ही सभी के साथ शेयर करता है तो इनका तरीका तो अापने देख लिया अभी बाकियों का तरीका दिखाता हुं. 

इन लोगो ने तो सच में सोशल मीडिया में आग ही लगा दी लोगो को इस तरीके से खुशख़बरी देने के तरीके से जिसने भी ये तस्वीर देखी होगी सभी ने इन्हे बहुत सारी बधाइयाँ भी दी होंगी. 

वैसे तो मेने आपको आज बहुत से तरीके दिखाए है की लोगो ने सोशल मीडिया पर कैसे कैसे शेयर की ये बातें पर जैसे की आप लोग देख ही रहे है की इनका तरीका तो सबसे ही अलग था. 

इंसान के अंदर दिमाग तो होता ही है पर आप लोग तो जानते ही है की कोई कोई ही उसे चलाता है बाकी उसे इस्तेमाल भी नहीं करते है. पर इस औरत ने अपने दिमाग को सच में बखूबी इस्तेमाल किया है. 

इस लड़के के जो हाव भाव है न दिख रहे लगता है ये अभी कुछ ज्यादा ही दुखी हो गया है और ये चाहता नहीं होगा अभी इसी उम्र ऐसा कुछ जैसा की इसके साथ हो गया है. पर भाई जैसी करनी वैसी भरनी. 

वाह जी लगता है ये जनाब वीडियो गेम के कुछ ज्यादा ही फैन है तभी तो इन्होंने कुछ ऐसा ही तरीका अपनाने के बारे में सोचा था की लोगो को बहुत ही अच्छे तरीके से सरप्राइज देने और वैसा ही इन लोगो ने किया भी. 

लगता है इनके अंदर कुछ ज्यादा ही हिम्मत आ गयी है इन्होंने तीन बच्चे पहले ही हाथ में पकड़ रखे है फिर भी देखना कैसे ये लोग एक और की तैयारी कर के बैठ गए है.  

No comments:

Post a Comment