Saturday, 6 October 2018

उंगलियों का जैसा इस्तेमाल इस लड़की ने किया वैसा इस्तेमाल अापने पहले कभी नहीं देखा होगा OMG Photos in Hindi

OMG Photos in Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल नए नए टैलेंट सामने आ रहे है, और किस आदमी के अंदर कौन सा नया टैलेंट कब आ जाए इसका तो पता उसे खुद भी कभी नहीं होता है. तो आज में आप सभी के सामने कुछ वैसा ही ले कर आ रहा हुं तो चलिए दोस्तों शुरू करते है. 
OMG Photos in Hindi

एक बात कहूं दोस्तों ये वैसे तो देखने में आप लोगो को कुछ भी नहीं लग रहा होगा और आप सोच रहे होंगे की ये तो में भी कर सकता हुं, पर दोस्तों आप लोग ये बात ध्यान में रख लो की पहली बार कोई भी चीज़ दिमाग में सोच कर बाहर निकालना मुश्किल होती है उसके बाद कॉपी तो हर कोई कर ही लेता है. 
OMG Photos in Hindi

वैसे इंसान चाहे तो कुछ भी कर सकता है और वो कहते है न हर किसी के अंदर छिपा हुंआ टैलेंट होता है और वो टैलेंट आप सभी के सामने दिख ही रहा है कुछ लोगो में ऐसा टैलेंट भी छिपा हुंआ होता है. 
OMG Photos in Hindi

लगता है इनका कोई बॉयफ्रेंड भी है जिसके लिए ये ऐसे ऐसे कार्टून बना बना कर भेज रहे है, और चलो जो भी है देखने में सच में काफी अच्छा तो लग ही रहा है. और मुझे तो देख कर मज़ा ही आ गया. 
OMG Photos in Hindi

सोचने वाली बात एक ये भी है की ऐसी ऐसी स्टोरी ये लाते कहा से होंगे और फिर ले आ कर इतनी अच्छी ड्राइंग कहा से बनाते होंगे. आज के समय में किसके अंदर कौन सा टैलेंट छिपा बैठा है ये बाहर कोई भी कभी पता नहीं लगा सकता है. 
OMG Photos in Hindi

जिंदगी तो दोस्तों के साथ ही अच्छी होती है, कुछ भी हो जाए दोस्त हमेशा ही साथ देते है तभी तो इन्हे भी अपने दोस्त की याद आ ही गयी और ऐसा कार्टून इन्हे भी बनाना ही पड़ा. पर चलो जो भी है काफी अच्छा है देखने में तो. 
OMG Photos in Hindi

लगता है किसी ने इन्हे कुछ ऐसे ऐसे तरीके से इतनी ज़ोर से पकड़ रखा है की इनकी हालत ही पतली हो गयी है. पर कुछ भी कहो बहुत ही अच्छा बनाया है और में जानता हुं आज से पहले अापने ये कभी भी नहीं देखा होगा. 
OMG Photos in Hindi

लगता है उन्हें गुंडों से भी कुछ ज्यादा ही डर लगता है तभी तो ये बनाया है, पर एक बात है किसी भी चीज़ से प्रेरणा ले कर उसे असल में उतार देना कितना मुश्किल काम होता है ये बात तो केवल यही जानते है. 
OMG Photos in Hindi

काश मेरी भी कोई गर्लफ्रैंड होती जो मुझे ऐसे ऐसे कुछ बना कर भेजती, कब से सिंगल ही बैठा हुं पता नहीं कब मेरे सपनों की रानी मुझे मिलेगी और  में उसे मिलूंगा पता नहीं कब ऊपर वाला मेरी सुनेगा.

No comments:

Post a Comment