Friday, 19 October 2018

इन अंग्रेज लड़कियों के शरीर के लचीलेपन के आगे तो रामदेव बाबा भी फ़ैल हो जाए Most Flexible Girls

Most Flexible Girls


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हमारे देश में योग गुरु रामदेव जी रहते है. और जैसे की आप लोगो को पता ही है की उनका शरीर बहुत ही ज्यादा लचीला है पर आज जो तस्वीरें में आप लोगो के सामने ले कर आया हुं उन्हें देखने के बाद आप कहेंगे की इन लड़कियों के शरीर के आगे तो रामदेव जी भी फ़ैल हो जाए.
Most Flexible Girls

इस लड़की के शरीर को देखकर दोस्तों आप लोगो के दिमाग में पता नहीं क्या आया है पर मेरे दिमाग में जो आया है वो ये आ रहा है की आखिर कैसे किसी का शरीर इतना लचीला हो सकता है.
Most Flexible Girls

देखने में तो बहुत ही ज्यादा आसान लग रहा है ये में भी मानता हुं पर जब इसी चीज़ को करने की कोशिश हम लोग करते है तो उस समय जा कर पता चलता है की आखिर ये जो चीज़ इस लड़की ने की है वो चीज़ कितनी ज्यादा मुश्किल है.
Most Flexible Girls

जिस तरह से ये लड़की बैठी हुंई है न मुझे तो ऐसा लग रहा है इसके शरीर ने भगवान ने हाड़ियाँ नहीं बल्कि रबर ही डाला होगा क्योंकि जिस हिसाब से इसका शरीर दिख रहा है आप लोगो के दिमाग में भी यही आ रहा होगा.
Most Flexible Girls

जिस तरह से ये लड़की पीछे की तरफ झुकी हुंई है न दोस्तों कसम कर के बोल रहा हुं ऐसे तो में आगे की तरफ भी नहीं झुक पाता हुं और मुझे पता है आप में से भी बहुत से लोगों का हाल कुछ ऐसा ही होगा.
Most Flexible Girls

अगर किसी होटल में ऐसी कोई लड़की चाय देने वाली हो न दोस्तों तो इस लड़की को देखने के लिए पता नहीं कितनी दूर दूर से लोग आया करेंगे और चाय पिया करेंगे क्योंकि इसके चाय बनाने का तरीका सच में बड़ा ही अलग है.
Most Flexible Girls

इसे देखकर तो लगता है की ये लड़की इंसान है ही नहीं और पक्का किसी दूसरी दुनिया से आयी हुंई होगी पर दरअसल ये बात सच नहीं है ये तो इस लड़की की मेहनत का ही नतीजा है की ये आज ये सब करने में सक्षम है.
Most Flexible Girls

पता नहीं इन लड़कियों ने ये सब करना कहा से और कैसे सीखा है क्योंकि ये सभी कुछ मेरे बस से तो बिलकुल ही बाहर है ये सभी कुछ तो में बिलकुल भी नहीं और कभी भी नहीं कर सकता हुं क्योंकि ऐसा करना कोई बच्चा का खेल नहीं है.
Most Flexible Girls

जितना लचीलापन इन लड़कियों के शरीर में है न इतना लचीलापन तो हमारे योग गुरु के शरीर में भी नहीं होगा. क्योंकि ये जो भी कुछ ये कर रही है ये कोई बच्चो का खेल नहीं है. और हाँ आप से से कोई भी ऐसा कुछ करने के बारे में अपने घर पर न सोचे न ही करे.

No comments:

Post a Comment