Sunday, 21 October 2018

लड़की का बोला I love you too as a friend लड़के की क्या हालत करता है देखे इन तस्वीरों में

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आज के समय में हर किसी को किसी न किसी के साथ प्यार हो जाता है पर जब लड़का किसी लड़की के सामने जाता है और उसके सामने अपने प्यार का इज़हार करता है और लड़की उसे जवाब में कहती है की आयी लव यू टू एज़ फ्रेंड तो ये सभी कुछ सुनने के बाद लड़के की हालत क्या होती है आईये देखते है इन तस्वीरो में.

जब कोई लड़की किसी लड़के को आयी लव यू बोलती है तो लड़का एक दम से खुश हो जाता है पर जैसे ही लड़की बोलती है की एज़ फ्रेंड तो लड़के के जैसे हवाई ही उड़ जाती है.

अगर कोई लड़का ऐसा हो पूरा इनके जैसा तो फिर तो सोच लो की ये तो एज़ फ्रेंड वाली गर्लफ़्रेंड को भी नहीं छोड़ने वाले है तो लड़कियों ऐसे लड़कों को एज़ फ्रेंड बोलने से पहले सोच लेना.

जब भी आप किसी लड़की को आयी लव यू कहे और फिर अगर वो लड़की आप को जवाब में आयी लव यू टू एज़ फ्रेंड बोल दे तो आप लोग भी ये तरीका ज़रूर एक बार इस्तेमाल कर के देखे.

जब आप उस लड़की को कही ले कर जाते है जिसे आप चाहते है और आप सोच रहे होते है की उसे आयी लव यू आज बोल ही दूँगा पर जब आप वहाँ जा कर लड़की को प्रोपोज़ कर दे और लड़की कहे की आयी लव यू टू यार वट एज़ अ फ्रेंड तो फिर उस जगह से वापिस आते समय ऐसा ही कुछ होता है.

मुझे तो लगता है की आने वाले समय में जब लड़की का हस्बैंड भी लड़की को आयी लव यू बोलेगा तो फिर ऐसे में लड़की यही बोला करेगी की आयी लव यू टू बट एज़ अ फ्रेंड. वो समय देखना दोस्तों बड़ी जल्दी आने वाला है.

पता नहीं आजकल की लड़कियों को हो क्या गया है और क्यों ये लड़कियाँ हर एक लड़के को आयी लव यू तो बोल देती है पर साथ में एज़ अ फ्रेंड बोलना भी नहीं भूलती. अब इन्हे कौन समझाए की यार ये कौन सा प्यार है जो हर एक लड़के के साथ हो जा रहा है.

जब कोई लड़की आयी लव यू बोलती है तो सच में खुशी बड़ी होती है उस समय तो मन करता है की बस पार्टी हो जाए पर जब वही लड़की अगली लाइन में मैसेज कर के बोलती है की बट एज़ अ फ्रेंड तो सच में बड़ा गुस्सा आता है. फिर तो हालत क्या होती है आप लोग देख ही रहे होंगे.

काश मुझे भी कोई लड़की आयी लव यू बोले फिर चाहे एज़ अ फ्रेंड ही सही पर कम से कम बोल तो दे. अब आप ही बताओ दोस्तों आपके साथ ऐसा हुआ है कभी या फिर नहीं अगर हुआ है तो एक बार हमें भी ज़रूर बता दे.

No comments:

Post a Comment