Tuesday, 2 October 2018

हर एक पति जोरू का गुलाम नहीं होता, ये बात इन 10 तस्वीरों को देखकर आप भी समझ जायेंगे

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जतने ही है की हर किसी को एक न एक दिन शादी तो करनी ही पड़ती है पर कुछ लड़के ऐसे होते है जो की शादी के बाद ऐसे हो जाते है की उनकी पत्नी का मन भी करने लगता है की हस्बैंड ऑफ़ थे ईयर अवार्ड तो इन्हे ही मिलना चाहिए. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

अब इन्हे ही आप देख लो इन भाई साहब ने इतनी सारी जो बॉटल्स है वो अपनी पत्नी को दे दी है उठाने के लिए और खुद मज़े से और आराम से घूम फिर रहे है .

एक और आ गए इन्हे देखकर तो लगता है की इनकी पत्नी को ये आदमी खूब परेशान करता होगा क्योंकि आप अगर इन्हे देखे तो आपको लग ही जायेगा पता की खुद आराम से बैठे है और पत्नी चप्पू चला रही है.

इन भाई साहब ने तो सारी की सारी हदें ही पार कर डाली है, अब आप ही खुद देखिये इन्होंने तो खुद मज़े से टेंट के अंदर सो रहे है और पत्नी को कैसे इन्होंने बाहर सुलाया है अभी आप ही बताओ की इन लोगो को कैसे सुधारा जाए.

खुद भाई आराम से एक बोतल पकड़ कर आगे चल रहा है और अपनी पत्नी को इतनी सारी बॉटल्स एक ही साथ दे दी है उठाने के लिए अभी आप ही बताओ ऐसे हस्बैंड किसको चाहिए होंगे?

पता नहीं ये लोग है कैसे यहाँ पत्नी बेचारी काम कर रही है और ये आराम से जेब में हाथ डाल कर ऐसे खड़ा है जैसे की पत्नी को तन्खा देता होगा. वाह भाई मान गए तेरी दिलेरी को.

इसे देखकर तो लगता है की ये आदमी न तो अपनी जान से प्यार करता है न ही अपनी पत्नी की जान से तभी तो ट्रेक्टर का चौथा टायर नहीं होते हुए भी ये बिना टायर के ही घूमे जा रहा है.

ये तो पक्का यही चाहता है की इसकी पत्नी के दांत टूट जाए क्योंकि जिस हिसाब से इसने अपनी पत्नी को बैठा रखा है मुझे नहीं लगता है की ये ज्यादा दिन तक ठीक रहने वाली है.

लगता है इसे ज्यादा ज़रूरी है बीड़ी फूकना पर इसकी पत्नी इतना सारा काम कर रही है इस आदमी को इस बात की ज़रा भी परवाह नहीं है तभी तो ये आदमी ऐसे मज़े से पोज़ मार कर रास्ते में खड़ा है.

खुद आराम से पूल के ऊपर बैठे है और इनकी पत्नियाँ बेचारी काम कर रही है अब इन लोगो को कौन बताये की खुद भी काम कर लिया करो इन बेचारी पत्नियों से ही काम करवाते रहते हो बस.

इसने तो अपनी पत्नी को ऐसे ले जाने के बारे में सोचा है जैसे की पता नहीं पत्नी नहीं कुछ और ही चीज़ है, अभी आप ही बताओ दोस्तों की आखिर भला अपनी पत्नी को इस तरीके से कौन ले कर जाता है. 

No comments:

Post a Comment