Monday, 19 November 2018

अगर आप भी सोशल मीडिया में अपनी धाक ज़माना चाहते हैं तो इन तस्वीरों को जरूर देखें (Funny Jokes In Hindi)

अगर आप भी सोशल मीडिया में अपनी धाक ज़माना चाहते हैं तो इन तस्वीरों को जरूर देखें (Funny Jokes In Hindi)

नमस्कार दोस्तों आपका मेरे लेख में स्वागत है। दोस्तों हर बार की तरह आज भी हम आपके लिए कुछ ऐसा लेकर आये हैं जिसे देख आपका अपनी हंसी रोक पाना आसान नहीं होगा। तो दोस्तों यह हैं कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें जिन्हें देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

दोस्तों देखा जाए तो इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनमें ऐटिटूड कूट-कूट कर भरा होता है और इतना ही नहीं इस दुनिया में कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख हमारे दिमाग में एक ही चीज आती है कि अब इसमें किस बात का ऐटिटूड है। जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि जब किसी को अपने हैंडसम होने पर घमंड होता है तो बह सोशल मीडिया में कैसी पोस्ट डालता है।


दोस्तों अगर आप भी सोशल मीडिया चलाने के शौकीन है तो आपने भी कई लोगों को सोशल मीडिया में दर्द भरी शायरी डालते देखा होगा। लेकिन इनमें से कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो दो बच्चों के बाप होते हैं फिर भी कुछ इस तरह की शायरी डालते हैं जैसे कि उनका अभी ताजा-ताजा दिल टूटा हो।

दोस्तों देखा जाए इंग्लिश भाषा एक ऐसी भाषा है जिसमें एक शब्द के कई मतलब निकलते हैं। इसी लिए तो इस भाषा को मुश्किल माना जाता है और ऐसा हो भी क्यों ना यह भाषा ही कुछ ऐसी है।

दोस्तों यह तस्वीर ख़ास कर के उन लड़कों के लिए है जो इस बात से उदास रहते हैं कि उनसे कोई भी लड़की बात नहीं करती। लेकिन कहते हैं ना की हर चीज में ख़ुशी ढूंढनी चाहिए. दरअसल इस तस्वीर में भी कुछ उसी तरह की चीज दिखाई गयी है।

दोस्तों देखा जाए तो आज कल लोगों को फेसबुक में तस्वीर डालना काफी पसंद होता है और लोग इस बात को लेकर काफी खुश होते हैं कि लोगों को उनकी तस्वीर अच्छी लग रही है। लेकिन असल बात यह है कि जब भी कोई फेसबुक में पोस्ट डालता है तो लोग झूठ ही लिख देते हैं कि नाइस पोस्ट। दोस्तों देखा जाए तो आज की तारीख में यह सोशल मीडिया में बोलै जाने वाला सबसे बड़ा झूठ है।

दोस्तों यह पोस्ट खास कर के उन लड़कों के लिए हैं जिन्हें लड़कियाँ सिर्फ़ दो मिनट में ही ब्लॉक कर देती हैं। दरअसल यह बो लड़के होते हैं जो दो मिनट लड़की से बात करने के बाद ही आई लव यू बोल देते हैं।

दोस्तों आपने कपिल शर्मा शो में यह डायलॉग तो कई बार सुना होगा की पैसे की कमी नहीं है। लेकिन इस बार यह डायलॉग कुछ अलग तरह से बनाया गया है जो कई लोगों की ज़िन्दगी से मेल खाता है। दरअसल इस दुनिया में कई ऐसे लोग होते हैं जिनके पास पैसा तो बहुत होता है लेकिन बह इस पैसे को अपने बच्चों को नहीं देते।

इस बात का तो सभी को पता ही होगा की जब भी कोई लड़का किसी लड़की से प्यार में पड़ता है तो उसका ख़र्चा काफी बढ़ जाता है। इसी लिए तो कहा गया है कि जब-जब लड़कियों से नजदीकियाँ बढ़ी हैं तब-तब लड़कों की गरीबियाँ बढ़ी हैं।

दोस्तों यह तस्वीर ख़ास कर के उन लड़कों के लिए बनायी गयी है जो बिना गर्लफ्रैंड के हैं। अगर आप भी किसी लड़की को प्यार करते हैं तो उसे इस तस्वीर को भेज सकते हैं दरअसल यह प्यार का इज़हार करने का एक नया तरीका है जिसे की आप भी आजमा सकते हैं।

दोस्तों देखा जाए तो भारत में ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अपनी नींद बकुछ ज़्यादा ही प्यारी है। लेकिन कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो चाहे जीतनी भी लेट सोए सुबह 6 बजे तक उठ ही जाते हैं। पता नहीं इतना-सा सोने पर भी लोगों की नींद आखिर पूरी कैसे हो जाती है।

No comments:

Post a Comment