Saturday, 6 October 2018

इन तस्वीरों को हम भारतीयों के अलावा और कोई नहीं समझ सकता, Funny Images In Hindi

Funny Images In Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हम भारतीयों की तरह और कोई भी नहीं हो सकता है, और इसलिए आज जो तस्वीरें में आप सभी के सामने ले कर आ रहा हुं उनमें जो छिपा है उसे भी हम भारतीयों के अलावा और कोई भी नहीं समझ सकता है, चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और आशा करता हुं आप लोगो को ये तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद आयें.
Funny Images In Hindi

जब भी कोई लड़की क्लास में लेट आती है तो ऐसे सर झुका कर खड़ी होती है जैसे की पता नहीं कितनी की बड़ी ग़लती कर दी है, और जब कोई लड़का क्लास में लेट आता है तो ऐसे छाती छोड़ी कर खड़ा होता है जैसे की पता नहीं कौन से बार्डर से लड़ाई जीत के आया है.
Funny Images In Hindi

जब में कॉलेज में था तो उस समय हमारा भी यही हाल होता था, हम लोग चाय के लिए मरते थे की कोई चाय पीला दे. और सच में उस चाय का जो स्वाद होता था कसम से वैसा स्वाद तो कभी फाइव स्टार होटल की चाय में भी नहीं होगा.
Funny Images In Hindi

अगर आप भी भारत में ही रहते हो तो आप लोग इन्हे ज़रूर ही जानते होंगे, इन्होंने ऐसे ऐसे गाने लिखे है और गाय है की में आपको क्या बताऊ, ऊपर से इन्होंने अपने ये गाने आम जनता तक भी पहुंचा दिए. वैसे इतनी बेइज़ती के बाद भी पता नहीं कैसे ये गाने जाती रहती है.
Funny Images In Hindi

जब में अपनी प्रोफाइल पे कोई अपनी फोटो अपलोड करता हुं तो मेरे दोस्त ऐसे इग्नोर मारते है जैसे की कभी जानते ही नहीं हो, और जब कोई लड़की फोटो डालती है तो वही दोस्तों कमेंट कर कर के नहीं थकते है. और हाँ न्यूटन ने अपनी रफ कॉपी में एक ये नियम भी लिखा था की लड़कियों की प्रोफाइल में लड़कों को अपनी और आकर्षित करने की फ़ोर्स ज्यादा होती है लड़कों के मुकाबले. तो सोचा की आपको भी बता दूँ.
Funny Images In Hindi

आजकल की लड़कियों को अगर कोई लड़का प्रोपोज़ कर दे तो वही लड़की क्या कहती है, शक्ल देखी है अपनी. और फिर थोड़े ही सालों में वही लड़की ऐसे लड़के के साथ शादी कर लेती है जिसकी शक्ल मेरी शक्ल से भी कई गुना बेकार होती है. अभी आप ही बताओ ये कहा का इन्साफ़ है.
Funny Images In Hindi

अगर आपके साथ कोई सरदार जी पढ़ता होगा तो उससे पूछना जब वो लड़की जिसे वो मन से प्यार करता है और वही लड़की कभी उसे पा जी बोल देती है तो उसे कैसा लगता है, मेरे साथ तो सरदार जी पढ़ता था तो में जानता हुं. अभी आप लोगो का तो मुझे नहीं पता ठीक से.
Funny Images In Hindi

अगर आप भी भारत में रहते है तो आप लोग इन दोनों को तो पक्का जानते होंगे, भला जब तक सीनियर लोग रेस में है तो हम जैसे नए खिलाड़ी कहा से रेस जीत सकते है. और आज लग गया है पता की मेरे सिंगल होने का मुख कारण यही है.

No comments:

Post a Comment