Monday, 8 October 2018

उल्टी गंगा बहाना किसे कहते है देखे इन तस्वीरों में Funny Images in Hindi

Funny Images in Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल कोई भी काम आप सीधा करने जाओ तो वो काम उल्टा ही होता है, तो आज जो तस्वीरें में आप सभी के सामने ले कर आया हुं उन तस्वीरों को देखकर आप भी समझ जायेंगे की मेने सही कहा है या फिर गलत.
Funny Images in Hindi

जैसे की इन्होंने इस नोटिस को लोगो को देने के लिए की यहाँ पोस्टर लगाना मना है इसलिए इन्होंने यहाँ खुद ही पोस्टर लगा दिया अब आप ही बताओ अगर यहाँ पर पोस्टर लगाना मना है तो इन्होंने खुद यह पर पोस्टर क्यों लगाया.
Funny Images in Hindi

ये आदमी जो बुक पढ़ रहा है उसका नाम है डोंट ईट अलोन, पर भाई साहब एक तरफ बुक पढ़ रहे है और दूसरी तरफ से देखना खा भी अकेले रहे है अभी आप ही बताओ जब बुक पढ़ कर उसमे लिखी हुंई बातों पर अमल ही नहीं करना है तो बुक पढ़ने का कोई फायदा है क्या?
Funny Images in Hindi

वैसे जो फिटनेस की और ध्यान देते है वो लिफ्ट न ले कर सीढ़ी का इस्तेमाल कर के भी अपने आप को फिट रख लेते है पर यहाँ देखना यहाँ तो सीढ़ी भी दूसरी है अपने आप चलने वाली कमाल है भाई इस हिसाब से मुझे नहीं लगता है की कोई फिट रह पायेगा.
Funny Images in Hindi

खुद इन्होंने लिखा है की ये सभी कुछ ठीक करते है फिर चाहे कुछ भी आप इनके पास ले आयें पर देखना उसके नीचे लिखा है की आप दरवाज़ा ज़ोर से खट खटाये क्योंकि दरवाज़े की घंटी काम नहीं करती है. वाह भाई कमाल के लोग है आप तो.
Funny Images in Hindi

एक तो इनकी दुकान का नाम है एलाइनमेंट शॉप और ऊपर से इनकी खुद की दुकान की एलाइनमेंट ही इतनी खराब है की में आपको क्या बताऊ. अभी आप खुद ही देख लो इनसे एलाइनमेंट करवानी है या कही और से.
Funny Images in Hindi

भाई अगर आप ऐसी सेफ्टी हर किसी को देने लगे न तो आपसे आने वाले समय में कोई भी सेफ्टी नहीं लेने वाला है, अभी आप खुद ही देख लो लिखा है सेफ्टी बिगिन विद यू और खुद गाड़ी के ऊपर ही चढ़ गए है.
Funny Images in Hindi

इन लोगो का जो लक्ष्य है वो ये है की ये एक्सीडेंट ही नहीं होने देंगे, पर अगर आप ध्यान से देखे तो आप लोगो को समझ आ ही जायेगा की इनका ये नारा कहा तक काम कर रहा है खुद की दुकान में एक्सीडेंट हो रहे है तो दूसरों की दुकान कैसे बचाएंगे ये लोग.
Funny Images in Hindi

इन्होंने लिखा है की सबसे पहले सेफ्टी के बारे में सोचों, और खुद अगर आप इन्हे देखे तो इन्होंने तो उसी सेफ्टी के बारे में ज़रा भी नहीं सोचा है और कैसे बिना किसी सेफ्टी के ही बैनर लगाने लगे हुंए है.
Funny Images in Hindi

आजकल कुत्तों को भी सर्टिफ़िकेट मिल रहे है की ये कुत्ता बहुत ही समझदार है. पर देखना खुद की समझदारी का सर्टिफ़िकेट इन्होंने खुद ही फाड़ फ़ूड के फेंक दिया. अब इस कुत्ते के बारे में आप लोगो का क्या ख्याल है.
Funny Images in Hindi

अापने भी इसे कई जगह पर देखा होगा और ये आप जानते ही होंगे की ये आग बुझाने के काम आता है पर आप लोगो ने ये नहीं देखा होगा आज से पहले कभी भी की इसमें आग भी लग जाती है जैसे की अभी आप लोगो को दिख रहा है. इसे कहते है दोस्तों उलटी गंगा बहना.

No comments:

Post a Comment