Thursday, 4 October 2018

जिसके पास दिमाग हो उसकी जिंदगी कितनी आसान हो जाती है देखे इन हंसा देने वाली तस्वीरों में Funny Images In Hindi

Funny Images In Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल जिसके पास दिमाग हो वही आदमी जिंदगी में सफल हो सकता है और बकियाँ की जिंदगी कैसे कटती है आप लोग तो जानते ही है. तो आज में आपको कुछ ऐसे ही लोगो की तस्वीरें दिखाने जा रहा हुं जिन्होंने अपने दिमाग से अपनी जिंदगी की कुछ समस्याएं बड़ी ही आसानी के साथ सुलझा ली. 

ये एक पुलिस वाले की साइकिल है और इसे कोई और लॉक नहीं मिला तो इसके पास जो हथकड़ी थी इसने उसी के साथ इस साइकिल को लॉक कर दिया और चला गया. इसे कहते है दोस्तों अपने दिमाग का सही इस्तेमाल. 

कंप्यूटर पर काम करने पर कंप्यूटर कितना गरम हो जाता है आप लोगो को तो पता ही है, तो इसलिए अगर आप थोड़ा सा अपना दिमाग लगा ले तो आपकी ये समस्या भी आसानी से ही हल हो सकती है जैसे की इस लड़के ने अपनी समस्या हल की है. 

दोस्तों सच बोल रहा हुं मुझे इसके सभी रंग मिलाने आते है और में मिला भी देता हुं और हर दिन मिलाता हुं मुझे बड़ा मज़ा आता है पर जिसे नहीं आते है उसको तो ऐसा ही कुछ सीन कर के इस काम को अंजाम देना होगा. 

हर कोई छाता ले कर बैठा है पर लगता है इनके पास कोई भी छाता नहीं था तभी तो इन्होंने साथ से एक चेयर उठायी और अपने सर के ऊपर रख ली अब आराम से भीग रहे है पर एक बात है कम से कम दिल को तो तसली दे दी है. 

ऐसे कुछ मीट गर्म करना हो तो अँग्रेज़ पता नहीं कुछ इस्तेमाल तो करते है पर मुझे नाम याद नहीं है, पर इसे देख कर एक बात तो समझ में आ रही है की अगर आपके पास वो न हो जो आपको चाहिये हो तो आप कोई भी ऐसे चीज़ इस्तेमाल कर सकते है जो की उसका काम कर के आपको दे. 

इस आदमी ने पूरी दीवार खाली छोड़ दी और वहाँ पर जा कर घड़ी टाँग दी है जहाँ पर की सामने से कोई समय नहीं देख सकता है पर एक बात तो मानने वाली है इस समस्या का इसने एक बहुत ही बढ़िया हल भी निकाल दिया है. 

इसे ही देख लो, इसे देखकर तो आप लोगो को अंदाजा हो ही गया होगा की आज के समय में मोबाइल की कितनी ज्यादा वैल्यू बढ़ गयी है, आदमी को कही जाना है तो वो खुद सुबह उठ के खाना खाये या फिर ना खाये अपने फोन को चार्ज ज़रूर ही करता है. 

अब आप लोग सोच रहे होंगे की इस तस्वीर को क्या दिखा रहा है, तो दोस्तों आपको बता दूँ की इस आदमी के सर के ऊपर बाल नहीं थे तो इसने बालों जैसा टैटू ही बनवा लिया ताकि किसी को कोई शक न पड़े. 

No comments:

Post a Comment