Friday, 12 October 2018

भगवान ने लड़की को क्या खा कर बनाया होगा, इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे Funny Girls Images In Hindi

Funny Girls Images In Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आज के समय में लड़की को समझ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. पर आप लोगो ने आज तक सोचा है की आखिर ऐसा क्यों है और लड़की को समझ पाना इतना मुश्किल क्यों है. तो आईये दोस्तों दिखाते है आपको कुछ ऐसी तस्वीरें जिन्हे देखने के बाद आप फिर से यही कहेंगे.

जैसे की आप लोगो को पता ही है की लड़कियाँ जो है वो अपनी तारीफ सुनने की भूखी होती है और भूख भी ऐसी की इसके लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाती है. और इस तारीफ के लिए लड़कियां कुछ भी करने के लिए त्यार हो जाती है.

हर कोई अपने लिए ऐसा लाइफ पार्टनर चाहता है जो की देखने में खूबसूरत हो और उसके जैसा और कोई भी न हो. पर जब बॉयफ्रेंड ढून्ढ रही होती है तभी ये सभी कुछ देखती है जब शादी करनी हो तो सैलरी और बैंक बैलेंस देखती है और सकल और परसनलिटी से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

जैसे की आप लोगो भी पता ही है की जब कोई लड़का और लड़की एक दूसरे के दोस्त होते है तो लड़का क्या सोचता है और लड़की क्या सोचती है लड़की की सोच अलग होती है और लड़के की सोच अलग. पर उस फ्रेंडज़ोन से बाहर निकलना लड़की के लिए जितना आसान होता है लड़के के लिए उससे कई गुना ज्यादा मुश्किल.

अब आप लोग मुझे एक बात बताओ, अगर कोई लड़की हज़ार दो हज़ार रूपए का टॉप खरीदेगी और फिर शादी में उस टॉप के ऊपर स्वेटर पहन कर जाना पड़े तो आप लोग खुद ही बताओ ये अच्छा लगेगा या फिर कैसा. अब इसमें तो मुझे नहीं लगता है की लड़की की कोई ग़लती है.

लड़का हो या फिर हो लड़की दोनों के अंदर ही बराबर मात्रा में इमोशन भरे होते है किसी में भी कम ज्यादा नहीं होते है, पर जैसे की आप लोगो को भी पता ही है की लड़कियाँ अपने इमोशन सभी को दिखा देती है और लड़के बिलकुल इमोशनलेस की तरह ही रहते है.

जब कोई लड़का धोखा करता है तो लड़कियाँ ऐसे ओवर रियेक्ट करते है जैसे की लड़के ही धोखा देते है और लड़कियाँ नहीं. जैसे की आप लोगो को दिख ही रहा है की कैसे ये लड़की अपने बॉयफ्रेंड और उसकी गर्लफ़्रेंड के लिए ईंट ले कर आयी है मारने के लिए.

और जब अपनी बारी आती है तो लड़कियाँ सरेआम ही धोखा देने लग जाती है जैसे की आप भी देख ही रहे है की कैसे लड़की ने झपि तो किसी और को डाली है पर हाथ किसी और का पकड़ रखा है, अभी आप ही बताओ में तो कुछ नहीं कह सकता हुं इस बारे में.

No comments:

Post a Comment