Tuesday, 9 October 2018

चीन भारत से कितना विकसित देश है इन तस्वीरों को देखकर आप भी समझ जायेंगे Funny Chinese Images in Hindi

Funny Chinese Images in Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल हर देश कितना आगे जा रहा है और इसी आगे जाने की दौड़ में कोई देश आगे निकल जा रहा है तो कोई पीछे रह जाता है आईये दोस्तों तो दिखाते है आपको की आखिर इसी दौड़ में चीन भारत से कितना आगे है.
Funny Chinese Images in Hindi
 
आप लोगो को चीन में ऐसी अजीब अजीब इमारतें दिख जाएगी जो की बिना किसी कारण के बनायी जाती है, इन्हे बनाने के पीछे जो वजह होती है वो ये होती है की इसे बनवाने वाले को ये शेप पसंद होती है, और अपने इसी शोक को पूरा करने के लिए ऐसी इमारत बना दी जाती है. 
Funny Chinese Images in Hindi

इस तस्वीर को देखकर में खुद बड़ी गहरी सोच में पड़ गया हुं की आखिर ये लोग बहादुर है या फिर ये जो शेर है ये डरफोक होगा जो की इंसान के साथ बैठ कर फोटो ले रहा है वाह जी इसे देखकर आज तो मज़ा ही आ गया. 
Funny Chinese Images in Hindi

हम लोगो ने भारत की कई ट्रेनों की ऐसी ही हालत देखी है जिसमे इंसान ऐसे लटके होते है की ट्रेन दिखती तक नहीं है पर दोस्तों हमारे भारत में ही नहीं बाकी देशों में भी कुछ ऐसे ही हालात है. जैसे की चीन को ही देख लो ट्रेन की कैसी हालत कर रखी है. 
Funny Chinese Images in Hindi

अगर ऐसे पूल में नहाने को कहा जाए तो में तो कभी भी ना नहायु, क्योंकि भाई जिस हिसाब से पब्लिक है न यहाँ आयी हुंई मुझे तो लगता है इस पूल में पानी कम और सुसु ज्यादा होगा. आप लोग तो जानते ही है की इंसान कैसा होता है. 
Funny Chinese Images in Hindi

लगता है चीन के रोड की हालत कुछ ज्यादा ही खराब हो चुकी है, क्योंकि इसे देखकर तो लग रहा है जैसे की जिस ठेकेदार ने इस रोड को बनाने का ठेका लिया होगा वो कुछ ज्यादा ही तेजी के चकर में इस रोड को मजबूत बनाने के बारे में भूल ही गया होगा. 
Funny Chinese Images in Hindi

कहते है चीन एक ऐसा देश है जो की किसी भी चीज़ की कॉपी कर देता है फिर चाहे वो कोई मशीन हो या फिर कुछ और चीज़, अभी आप लोग समझदार हो देख कर समझ ही गए होंगे की आखिर ये जो कॉपी है वो किस ब्रांड की की हुंई है इन लोगो ने. 
Funny Chinese Images in Hindi

चीन में इतना ज्यादा माल तैयार हो रहा है की इसे सप्लाई करने में मुश्किलें आ रही है, अभी आप खुद ही देख लो एक ट्रक में इन लोगो ने इतने सारे ट्रक भर दिए है की बेचारे ट्रक को आगे चलना मुश्किल हो रहा है. इसे कहते है दोस्तों तरक्की.

No comments:

Post a Comment