Wednesday, 17 October 2018

देखे फटी हुई जीन्स के फैशन के कारण हमारी जीन्स आने वाले समय में और कितनी फटने वाली है Fati Hui Jeans

Fati Hui Jeans


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी को पता ही है की आजकल एक फैशन चला हुंआ है जो की है फटी हुंई जीन्स पहनने का. पर आप लोगो को क्या पता है की आने वाले समय में इस फैशन के कारण हमारी जीन्स और कितनी फटने वाली है, अगर आप लोगो को नहीं पता है तो आईये हम आप लोगो को दिखाते है की आखिर इस फैशन के कारण हमारी जीन्स और कितनी फटने वाली है. 
Fati Hui Jeans

पहले हमारी जीन्स में थोड़े से छेद आने लगे और हम लोग उसे फैशन के नाम पर खरीदने लग पड़े, फिर कंपनी वालों ने और ज्यादा छेद कर दिए बड़े बड़े हम फिर भी जीन्स को खरीदते रहे. और अब तो हद्द ही हो गयी है जितने कपड़े की पहले एक जीन्स बनती थी अब तो लगता है 10 बन जाती होंगी और इनका मूल्य भी महँगा होता होगा. 
Fati Hui Jeans

दोस्तों आप लोगो ने सुना ही है की कई साल पहले जापान में बम फटा था और मुझे लगता है उस समय ये दोनों लड़कियाँ वही पर थी और इन दोनों को तो ख़ास कोई फर्क नहीं पड़ा था उसका पर इन दोनों की जीन्स की हालत ऐसी हो गयी होगी. तभी तो जीन्स की हालत ऐसी हो चुकी है फटी कटी. 
Fati Hui Jeans

अब तो दुकानों में भी हद ही हो गयी है, पहले दुकानों में पुतलो में कितने अच्छे अच्छे कपड़े रखे होते थे और अब ऐसे कपड़े रखे होते है जो की आप लोगो को दिख ही रहा है की पुतलो को भी ये फटे हुंए कपड़े पहनने लग पड़े है.
Fati Hui Jeans
 
वो समय दूर नहीं है जब हम लोगो की जीन्स ऐसी आने लग पड़ेगी जो की इतनी छोटी होगी. क्योंकि कपड़ों का मतलब होता है बदन ढकने वाला पर यहाँ इन्हे देखने के बाद तो मुझे लग रहा है की यहाँ पर कपड़ों को मतलब फैशन से ही है तभी तो ऐसे कपड़े पहने जा रहे है. 
Fati Hui Jeans

इस लड़की ने तो हद ही कर दी है, पर हाँ वो दिन ज्यादा दूर नहीं है जब लड़कियाँ ऐसी जीन्स पहन कर यहाँ वाह जाया करेगी और ये जीन्स तो नाम की ही जीन्स होगी बाकी सभी कुछ तो दिख ही रहा होगा इस जीन्स को पहनने के बाद भी. 
Fati Hui Jeans

और जैसी साडी आज के समय में भारत में पहनी जाती है वो दिन दूर नहीं है जब इस साड़ी को भी फैशन के नाम पर ऐसा कर दिया जायाेगा. अगर आप लोगो को यकीन नहीं है तो कुछ समय रुको आप लोगो को खुद ही सभी कुछ दिख जायाेगा जो भी में कह रहा हुं.

No comments:

Post a Comment