Saturday, 27 October 2018

यदि फेयर एंड लवली क्रीम सच में सात दिन में गोरा कर देती तो क्या होता देखे इन तस्वीरों में Fair and Lovely Funny Images

Fair and Lovely Funny Images



नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की फेयर एंड लवली क्रीम सात दिन में किसी को भी गोरा कर देने का दावा करती है. पर दोस्तों ऐसा कुछ होता नहीं है जो हमारी चमड़ी का रंग है वो तो वैसा ही रहता है. पर सोचों अगर सच में ये क्रीम हमें गोरा कर सकती तो क्या होता आईये दिखाते है इन तस्वीरों में.
Fair and Lovely Funny Images

वैसे दोस्तों सच में कोई क्रीम सात दिन में गोरा कर देती तो बड़े बड़े पार्लर बंद हो जाते. वैसे तो लड़कों को कोई फर्क नहीं पड़ता है की गोरा है वो या काला पर लड़कियों को फर्क पड़ता है. और इस सात दिन वाली लाइन के चकर में लड़कियाँ इसे ख़रीद भी लेती है.
Fair and Lovely Funny Images

अगर सात दिन में कोई गोरा हो जाए तो शक्ल आदमी की इतनी बदल जाएगी. पर दोस्तों इतनी शक्ल बदलनी हो तो लगभग तीन घंटे तक मेकअप करवाना पड़ता है तब जा कर शक्ल में इतना बदलाव आता है.
Fair and Lovely Funny Images

काली भैंस को भी अगर कोई फेयर एंड लवली लगा देता सात दिन तक तो सात दिन के बाद भैंस इतनी ज्यादा बदल जाती जितनी की ऊपर तस्वीर में दिखाई है. फिर तो इसका मालिक भी इसे नहीं पहचान पाता.
Fair and Lovely Funny Images

कौआ भी अगर सात दिन तक इस क्रीम को लगाए तो फिर आप खुद ही देख लो की वो कितना ज्यादा बदल जाता. पर जैसे की आप लोगों को पता ही है की ऐसा होना मुमकिन ही नहीं है. पर चलो फिर भी जिसने ये फोटो बनाया है सच में काफी अच्छा बनाया है.
Fair and Lovely Funny Images

गुलाब जामुन के बारे में तो आप लोग जानते ही है और आप लोगों को पता ही है की गुलाब जामुन थोड़े काले रंग के होते है पर अगर आप खुद ही सोच कर देख लो की सात दिन तक इस क्रीम में इन्हें डुबो कर रखे तो ये भी सफेद हो जाए.
Fair and Lovely Funny Images

ओबामा जी को अगर हम कहे की आप सात दिन तक इस क्रीम का इस्तेमाल करो फिर देखो कमाल. तो दोस्तों अगर ऐसा हो तो इनकी शक्ल भी इतनी ज्यादा बदल जाएगी जितनी की आप लोगों को दिख रही है. 
Fair and Lovely Funny Images

पर इन भाई साहब ने फेयर एंड लवली को ओपन चैलेंज दे दिया है की अगर इन्हें गोरा कर के दिखा दे तो में फेयर एंड लवली को मान जाऊँ. और अगर इन्हें सच में फेयर एंड लवली गोरा कर दे तो में खुद जिंदगी भर इसी क्रीम को लगाऊंगा. क्यों दोस्तों कैसी लगी आप लोगों को ये तस्वीरें हमें बताना बिलकुल भी न भूले.

No comments:

Post a Comment