Monday, 1 October 2018

देखे फैशन और नेल आर्ट के नाम पर लड़कियाँ अपने नाखूनों का क्या हाल करती है

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हु तो आज ऐसा ही कुछ आप सभी के सामने भी ले कर आया हु जो की है ऐसी तस्वीरें जो की दिखाती है की लड़कियां आखिर नेल आर्ट के नाम पर क्या क्या करती रहती है.

अब इस बारे में तो मुझे कुछ भी नहीं पता है की आखिर ये है क्या, आजकल की लड़कियों को मुझे नहीं पता की आखिर हो क्या गया है और ये पता नहीं कैसे कैसे ड्रामे करती रहती है और ये पता नहीं क्या बकवास है.

वैसे तो लड़कियां कुछ भी कर सकती है, पर इसे देखकर तो मुझे ऐसा लग रहा है जैसे की इसके पास बहुत सारा पैसा होगा तभी तो इसने ऐसा फैशन कर रखा है, अभी आप ही बताओ इस चीज़ के लिए हज़ारो खर्चा करना जरूरी है क्या?

इस लड़की के नाखून देखकर लगता है इस लड़की को और कोई काम नहीं है घर पे तभी तो ऐसे नाखून रखे है और आराम फरमाने में लगी हुई है. अब आप ही बताओ दोस्तों इन्हे क्या कहा जाए.

हमारे यहाँ लड़कियों को बहुत से काम होते है और जैसे की आप देख ही रहे है की ऐसे नाखूनों से ये लड़की क्या काम करेगी, अगर ऐसे नाखूनों से काम करेगी तो सोच लो कितने दिन चलने वाले है ये.

कसम से भाई लोगो मुझे ये नहीं समझ आता है की ये ऐसे नाखून रखने के बाद अपने रोज़ मर्रा के काम भी कैसे करती होंगी इन्हे तो इतनी प्रॉब्लम आती होगी की जिसका की कोई हिसाब ही नहीं है.

लगता है इस लड़की को जूते पहनना जरा भी पसंद नहीं है तभी तो ये लड़की कुछ ऐसे नाखून रख कर बैठी है, इसे देखकर तो मुझे लगता है की इसे जूते तो छोड़ो चपल पहनने में भी बहुत ही ज्यादा दिक्क्त आती होगी.

लगता है इसने माचिस की जगह पर नाख़ूने इस्तेमाल करने की आदत है. पर जिस हिसाब से इसने नाख़ूने रखे है न अगर कोई बच्चा देख लेगा न तो में कहता हु की वो पक्का डर ही जायेगा क्योकि इनकी हालत ही कुछ ऐसी है.

No comments:

Post a Comment