Tuesday, 2 October 2018

देखे दोस्त के साथ दोस्त की गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड से मिलना जाना कितना दर्दनाक काम होता है

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जिसका कोई बॉयफ्रेंड या फिर गर्लफ़्रेंड न हो. पर फिर भी कुछ मेरे जैसे भी होते है जिनकी कोई गर्लफ़्रेंड या बॉयफ्रेंड नहीं होता है और जब अपने दोस्त के साथ उसकी गर्लफ़्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ मिलने जाना पड़ता है तो कैसा फील होता है आईये देखाते है इन तस्वीरों में.

वैसे तो आप जानते ही है की ये सभी कितना मुश्किल हो जाता है जब हमारा दोस्त हमें साथ में ले कर जाता है और वहाँ जा कर अपनी गर्लफ़्रेंड के साथ ऐसी हरकते करने लग जाता है फिर उस समय जो फीलिंग आती है सच में बड़ा बुरा लगता है.

कभी कभी तो लोग ऐसा भी करते है अब भला जिस बंदे की कभी कोई गर्लफ़्रेंड ही नहीं बनी है और उसके सामने दोस्त ऐसा करेगा तो आप खुद ही सोच कर देख लो की उसकी हरकते तो ऐसी ही होंगी न और क्या होगा.

इस बेचारे बच्चे की हालत आप देख ही रहे है की क्या हो रही है अब आप खुद ही सोच कर देख लो की इस समय इस बच्चे की हालत क्या हो चुकी है. अभी आप ही बताओ की इसकी क्या ग़लती होगी.

इस लड़की की शकल देख कर लग रहा है जैसे की इस लड़की को अपने दोस्त की इस खुशी की ज़रा भी खुशी नहीं है और आप देख ही रहे है की इस लड़की को कितना दुःख ही रहा होगा इस समय.

आप भी हमें ये बात ज़रूर बताये, की आपके साथ कभी ऐसा हुंआ है या फिर नहीं एक बार इस बारे में हमें ज़रूर बता दे. ताकि हमें भी तो पता चले की ऐसा किसके किसके साथ हो चुका है.

अब लड़की बेचारी और करती भी तो क्या, इसे देख देख कर इसका खुद का भी मूड खराब हो रहा था तो इसने एक प्राकृतिक तरीका अपनाने के बारे में सोचा जो की आप लोगो के सामने ही है.

इसे देखकर लगता है वो जो कहावत है न वो सच है की हमें दोस्त के फ़ेल होने का दुःख होता है पर अगर वही दोस्त फ़र्स्ट आ जाए तो बहुंत ज्यादा दुःख होता है.

वैसे में भी सिंगल हुं पर सच कहूं तो दोस्तों आज तक कभी भी में अपने किसी दोस्त के साथ उसकी गर्लफ़्रेंड से मिलने नहीं गया नहीं तो पक्का मेरी भी कुछ ऐसी ही हालत होती.

इस लड़की को देखकर तो लगता है की अब ये कुछ ज्यादा ही पच्छ्ता रही है की न जाने ये क्या हो गया. अगर इसे पहले पता होता की ऐसा कुछ होने वाला है तो कभी भी ये लड़की ऐसा नहीं करती.

ये सीन तो आप सभी ने देखा ही होगा बेचारे हेरी के साथ भी ऐसा ही कुछ होता है. क्योंकि जब उसके दो सच्चे दोस्त एक दूसरे के साथ ऐसे लिपटते है तो दर्द तो बेचारे इसको भी ज़रूर ही होता होगा. 

No comments:

Post a Comment