Tuesday, 2 October 2018

देखे हॉलीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले अरब देशों और असल अरब देशों में कितना अंतर होता है Arab Countries Expectation vs Reality

Arab Countries Expectation vs Reality


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की भारत में हॉलीवुड फिल्में कुछ ज्यादा ही देखी जाती है. और जब भी में फिल्में देखने बैठता था तो देखता था की अरब देश कुछ अजीब ही दिखाए जाते है पर असल में अरब देश आज के समय में इतनी तरक्की कर गए है की उसका तो कोई हिसाब ही नहीं है. तो आज में आप लोगो को ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहा हुं. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 
Arab Countries Expectation vs Reality

जब भी हॉलीवुड मूवीज में अरब देश दिखाए जाते है तो वहा पर हमेशा ही दुबई को कुछ ऐसा दिखाया जाता है पर असल में दुबई आज के समय में ऐसी नहीं है और दुबई ने पिछले कुछ सालों में इतनी ज्यादा तरक्की कर ली है की उसका कोई हिसाब ही नहीं है. 
Arab Countries Expectation vs Reality

हॉलीवुड मूवीज में अरब देशों के लोगो को कुछ ऐसे तरीके से दिखाया जाता है की जिसका कोई हिसाब ही नहीं है. पर असल में ऐसा कुछ भी नहीं होता है और असलियत इस सभी से बिलकुल ही अलग होती है. 
Arab Countries Expectation vs Reality

हर एक फिल्म में ऐसे दिखाया जाता है जैसे की लड़कियाँ ऊपर से ले कर नीचे तक ऐसे ही कपड़े पहने रहती है और ये होता है और वो होता है पर असल में ऐसा कुछ भी नहीं होता है, जो भी हम सोचते है असलियत उस सभी से कुछ ज्यादा ही अलग होती है. 
Arab Countries Expectation vs Reality

हम सभी सोचते है की अरब के जो भी राजा होते है वो ऐसे ही होते है देखने में अग्ली से पर जैसे की आप सभी जानते ही है की असल में ऐसा नहीं होता है असल में ये बिलकुल भी ऐसे नहीं होते है ये बिलकुल ही अलग होते है जैसे की आप सभी को सामने दिख ही रहा है. 
Arab Countries Expectation vs Reality

अरब के राजा की तरह अरब की राजकुमारियों को भी वैसा ही कुछ रूप दिखाया जाता है पर असल में अरब की राजकुमारियां इतनी खूबसूरत होती है की उनके सामने पूरी दुनिया की खूबसूरती ही फीकी पड़ जाए. 

No comments:

Post a Comment