Thursday, 25 October 2018

इस लड़की की लिखी ये 8 बातें पढ़कर आप समझ जायेंगे की टीनएज लड़की के दिमाग में क्या चलता है Images For Whatsapp

<12 style="height: 0px; text-align: left;">  Images For Whatsapp

<12 style="height: 0px; text-align: left;">
नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है. दोस्तों में जनता हुं की हर किसी को टीनएज से गुज़रना ही पड़ता है और ये ऐसी उम्र होती है जिसमे इंसान के दिमाग में बहुत ही अलग अलग ख्याल आते है. तो आईये दोस्तों आज आपको दिखाते है एक लड़की की लिखी कुछ ऐसी बातें जिन्हे पढ़कर आप लोग समझ जाएँगे की ऐसे समय में एक लड़की के दिमाग में क्या क्या चलता है. 
Images For Whatsapp

प्यार एक अलग ही फीलिंग होती है, जब कोई टीनएज में कदम रखता है तो सबसे पहले जो चीज़ हर किसी के दिल और दिमाग में असर करती है वो होती है साथी की. ऐसे समय में हर कोई अपने साथी के बारे में सोचता है फिर चाहे वो लड़की हो या फिर कोई लड़का हो. 
Images For Whatsapp

वैसे एक बात तो आप सभी जानते ही है की जब किसी का दिल टूट जाता है तो क्या होता है, ऐसे ही टीनएज में दिल टूट ही जाता है क्योंकि जिसे हम पसंद करते है उसे कोई और पसंद करता है जिस कारण से ये सभी कुछ होता है. 
Images For Whatsapp

हर एक भाई बहन में ये डायलॉग तो चलता ही है, जब भी भाई अपनी बहन को तंग करता है फिर चाहे बहन छोटी या फिर बड़ी ये डायलॉग तो मारती ही है. और अगर आप में से किसी के घर में छोटी या बड़ी बहन होगी तो आप जानते ही होंगे इस लाइन के बारे में. 
Images For Whatsapp

जब प्यार हो जाता है किसी को तो ऐसी ऐसी शायरी निकलती है कलम से की में बता नहीं सकता. जब में टीनएज में था तो मेरी भी एक गर्लफ़्रेंड थी वो भी ऐसे ही चित्रकला बना बना कर मुझे भेजती रहती थी, अभी तो छोड़ कर चली गयी है पर उस टाइम बचपने में बड़ा प्यार करती थी. 
Images For Whatsapp

लड़कियाँ जिसे सच में चाहती है वो सुबह उठ कर सबसे पहले उसे ही मैसेज करती है जिसे भी चाहती है. और अगर आपको कोई लड़की सुबह उठ कर सबसे पहले मैसेज करती है तो समझ ले की वो आपको सच में स्पेशल मानती है. 
Images For Whatsapp

बहुत सारे लोग ऐसे भी होते है जिन्हे जब बेटी होती है तो वो उसे बोझ समझ लेते है, पर ऐसी दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग है जो की लड़की को बोझ नहीं बल्कि बेटी ही मानते है. लड़कों के मुकाबले लड़कियों को आज भी बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है. 
Images For Whatsapp

सिंगल रहना सबसे अच्छा होता है, पर सच में जब रात को नींद नहीं आती है और हम अपने दिल का हाल किसे सुनाये ये भी समझ नहीं आता है तो उस समय लगता है की काश मेरा भी कोई लवर होता, और ये बात सच में बहुत ही सही है. 
Images For Whatsapp

बेस्ट फ़्रेंड तो चीज़ ही ऐसी है, बॉयफ़्रेंड के पास लड़की को कई तरह की फॉर्मेलिटी पूरी करनी पड़ती है पर ऐसा बेस्ट फ़्रेंड के साथ नहीं होता है. जो भी लड़की का मन करता है बेस्ट फ़्रेंड के साथ कर सकती है पर बॉयफ़्रेंड के साथ कुछ भी करने से पहले उसे सोचना पड़ता है.

No comments:

Post a Comment