Thursday, 25 October 2018

इन 10 तस्वीरों को देखने के बाद आप भी कहेंगे की लाइफ हो तो ऐसी, देखे तस्वीरें Rich Kids of Social Media

Rich Kids of Social Media



नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हम सभी आम आदमी है और हम लोगों की जिंदगी कैसी है. पर आज जो तस्वीरें में आप लोगों के सामने ले कर आया हुं उन्हें देखने के बाद आप लोग भी यही कहेंगे की वाह यार लाइफ हो तो ऐसी. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और दिखाते है आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें.
Rich Kids of Social Media

हर किसी का सपना होता है की वो अपने बैंक अकाउंट को पैसे से भर दे, पर इन्होंने तो अपना बैंक अकाउंट तो छोड़ो इन्होंने तो अपने बाथटब को भी पैसों से भर दिया है लगता है कुछ ज्यादा ही पैसा होगा इनके पास.
Rich Kids of Social Media

हम आम आदमी जिंदगी भर इसी चीज़ को सोच कर कमाने लगे रहते है की एक दिन हमारे पास भी अपना घर होगा और गाड़ी होगी. पर इन बड़े लोगों को इस सभी की कोई चिंता नहीं होती है. इनके पास जन्म से ही सब कुछ होता है.
Rich Kids of Social Media

अभी इनका ही शोक देख लीजिए, हम आम लोग तो अपने घर में कुत्ता पलने से पहले भी सोचते है की इसको खाने का जुगाड़ कहाँ से होगा. पर इन्हें देख लीजिए इन्होंने तो इतना बड़ा चीता पाल लिया है फिर भी कोई टेंशन नहीं की इसके लिए खाने का इंतज़ाम कहाँ से होगा.
Rich Kids of Social Media

मेरा भी ये सपना है की एक दिन इतना पैसा कमाऊ की पूरा बैंक और घर पैसे से ही भर दूँ. पर पता नहीं वो दिन कब आएगा और कब में इतना पैसा कमा पाउँगा. पर चलो देखते है दोस्तों की क्या होता है और क्या बनता है.
Rich Kids of Social Media

इतना पैसा पड़ा है इनके सामने की किसी गरीब को दे दे तो उसकी पूरी जिंदगी की मुश्किलें दूँर हो जाएगी पर क्या करे ये देंगे ही नहीं. वैसे दोस्तों पैसे इनके पास ज्यादा ही सही पर ये लोग हम लोगों से ज्यादा मेहनत भी तो करते है. तभी तो इनके पास इतने पैसे आ पाते है.
Rich Kids of Social Media

हर लड़की का ये सपना होता है की उसके पास इतना पैसा हो की जब भी पर्स में हाथ डाले तो बस पैसे ही हाथ आयें. लगता है इस लड़की का ये वाला जो सपना था पूरा हो गया है तभी तो जहाँ भी देखो बस पैसे ही पैसे है लड़की के पास.
Rich Kids of Social Media

हर एक इंसान का एक वर्क टेबल होता है जिसके ऊपर बैठ कर वो काम करता है. और अगर उस इंसान का वर्क टेबल ऐसे ही पैसे से भरा हो तो खुद ही सोच कर देख लो की काम करने का कितना मज़ा आएगा. क्योंकि पैसा ही एक ऐसी चीज़ है जो की इंसान को कुछ करने के लिए सबसे ज्यादा मोटीवेट करता है.
Rich Kids of Social Media

ये लड़की भी पैसे के साथ ऐसे खेल रही है जैसे की पहली बार ही इतना पैसा देखा हो. इसने तो पूरी जगह हर जगह पर पैसा ही पैसा बिछा कर रख दिया है. भगवान भी किसी किसी को देने जो लगता है तो इतना दे देता है की उसकी कोई सीमा ही नहीं होती है.
Rich Kids of Social Media

हर कोई सोचता है की भगवान उसे इतना पैसा दे की वो गिन न सके उसे गिनती भूल जाए. और इस लड़की की शक्ल देख कर मुझे तो कुछ ऐसा ही लग रहा है की लड़की सोच रही है की आखिर इतने पैसे को गिनूँगी कैसे.
Rich Kids of Social Media

दुबई के शेख लोगों की अमीरी के तो चर्चे आप जानते ही है की दूँर दूँर तक है. इन लोगों के पास इतना पैसा होता है की ये लोग तो गाड़ियाँ भी सोने की ही बनवा लेते है. वाह भगवान जिसे देता है उसे छपर फाड़ के ही देता है. और जिसे नहीं देता उसे नहीं देता.

No comments:

Post a Comment