Tuesday, 25 September 2018

ये तस्वीरें देखकर आप भी समझ जायेंगे की कैसे bad luck इंसान का दिन बद से बदतर बना सकता है

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हु तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आया हु जो की आपको दिखा देंगी की खराब किस्मत होने से इंसान का दिन कितना खराब हो सकता है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है.

वैसे तो आप लोगों में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिन्होंने ये चीज़ कभी भी नहीं की होगी पर आप खुद ही सोच कर देख लो दोस्तों अगर आप कही ऊपर से नीचे गिर रहे हो और आप अपना पैराशूट खोले और आप बहुत ही ज्यादा ऊंचाई पर हो और साथ में आग लग जाए तो उस समय आपको कैसा लगेगा.

वैसे तो रस्ते में चलते समय बहुत जगह पर हमारी गाडी ठुक  ही जाती है पर जब हमारी गाडी पुलिस के किसी सिग्नल से जा कर टकराती है तो क्या होता है आप लोगो को पता ही होगा और फिर आप ही सोच कर देख लो की इसके बाद पुलिस इसकी कितनी सेवा करने वाली है.

वैसे तो आप लोगो को मेरी तरह से प्रॉब्लम एक छोटी सी प्रॉब्लम लग रही होगी पर अगर आप घर के नज़रिये से देखे तो ये पॉरब्लम इतनी ज्यादा बड़ी है की इस पॉरब्लम के कारण आपकी आपकी पत्नी के साथ लड़ाई भी हो सकती है क्योकि काम ही कुछ ऐसा हो गया है तो.

हम सभी सोचते है की हम भी बर्फ देखने जाए पर जहा पर फर्फ पड़ती है वो लोग इस बर्फ के कारण कितने परेशां होते है आप लोगो ने कभी सोचा है. अभी आप इसे ही देख लो इसकी सारी गाडी बर्फ से भर गयी है अब आप खुद ही सोच लो की इसकी हालत क्या हो गयी होगी.

झूले झूलना तो हर किसी को पसंद होते है पर झूले झूलना कितने खतरे का काम होता है ये तो हमारा मन ही जानता है सोचा कभी आप मज़े करने के लिए ऐसी जगह पर गए हो और आपके झूले के साथ ऐसा कुछ हो जाए तो आपकी उसके बाद से ही क्या हालत हो जाएगी.

लड़कियों की प्रॉब्लम हम लोग कभी भी नहीं समझ सकते है, लड़कियां बेचारी इतना ज्यादा मेकअप करती है की अगर उन्हें रोना भी आ जाए तो कैसे भी कर के रोने को रोक ही लेती है पर अगर आँशु निकल जाए तो फिर उसके बाद क्या होता है आप लोग देख ही रहे होंगे.

पोस्टमैन हमेशा ही किसी भी चिठ्ठी को ऐसे फोल्ड कर के पकड़ते है और उनकी इसी आदत के कारण इस बेचारे का लैपटॉप इन्होने कैसा कर दिया है आप लोग देख ही रहे है. अब आप ही बताओ इस लैपटॉप का अब ये क्या करेगा. आप खुद ही सोच कर बताओ.

ऐसा तो होता ही है जो भी नया नया जाता है उसके साथ ऐसा होना तो आम सी बात होती है. पर कभी भी मेरे हिसाब से किसी के साथ नहीं होना चाहिए. खुद मेरे साथ भी ऐसा हो चूका है तभी तो कह रहा हु की आप सभी इस बात से जरा संभल कर जरूर रहे.

No comments:

Post a Comment