Saturday, 8 September 2018

ये 8 सेलिब्रिटी समय के साथ इतने बदल गए की देखकर पहचानना मुश्किल हो जायेगा, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों जैसी की आप सभी तो जानते ही है की आजकल कब कौन कितना बदल जाए इसका हिसाब लगाना मुश्किल होता है तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आयें है जो की है कुछ ऐसे लोगों की जो की समय के साथ इतने ज्यादा बदल गए की इन्हे देखने के बाद आपको भी यकीन करना मुश्किल हो जायेगा.

वैसे अापने इन्हे ज़रूर देखा होगा अगर नहीं याद आ रहा है तो में आपको बता देना चाहता हुं की ये वही है जिन्होंने हैरी पोर्टर फिल्म में काम किया था. अगर अभी भी नहीं पहचान पाए तो आप भी एक बार फिर से हैरी पोर्टर फिल्म देख ले.

इन्हे कौन नहीं जनता है मुझे नहीं लगता है की भारत में कोई ऐसा होगा जो की इन्हे नहीं जनता हो. तो दोस्तों ये है मिस वर्ल्ड जिन्हे पिछले साल ही दुनिया की सबसे सुंदर लड़की होने का ख़िताब मिला है. और इनकी उम्र जान कर आप हैरान रह जायेंगे में आपको बता दूँ की इनकी जन्म तिथि 1997 की है.


इन्हे कौन नहीं जानते है इनकी एक्टिंग का आज के समय में हर कोई फैन है और हर कोई इनकी फिल्म देखना कितना ज्यादा पसंद करता है ये तो आप जानते ही है और भला इनकी फिल्में देखना लोग पसंद भी इसलिए करते है क्योंकि ये एक्टिंग ही इतनी कमाल की करती है की क्या कहूं में.

इनके बारे में तो में क्या बोलू दोस्तों इन्हे आप सभी अच्छी तरह से ही जानते होंगे जैसे की आप सभी देख ही रहे है की पहले ये कैसी हुंआ करती थी और अब तो इनका लुक बिलकुल ही पहले से बदल गया है और क्या से क्या हो गया है.

आप लोगो ने इन्हे खिचड़ी में देखा होगा पहले खिचड़ी सीरियल बहुत ही ज्यादा चलता था पर ये एक नेता बन चुकी है पर पहले ये कैसी दिखती थी आप सभी देख ही रहे है.

जॉन सीना इनका तो मुझे नहीं लगता है की कोई ऐसा इंसान होगा जो इनका फैन न हो. आज के समय में सभी इनको देखना कुछ ज्यादा ही पसंद करते है और करे भी क्यों न ये है ही कुछ ऐसे इंसान.

इनको तो आप जानते ही है ये वही है जो आप सोच रहे है हिटलर. हिटलर भी एक ऐसा इंसान था जिसने की एक छोटे से पद से शुरू कर के पूरी दुनिया पर राज़ करने का सपना देखा था.

आप लोग तो जानते ही है की आजकल जिनका ज्यादा ट्रेंड चला हुंआ है वो है रणवीर सिंह और इन्हे देखना लोग कितना ज्यादा पसंद करते है ये भी आप जानते ही है. और जितनी मेहनत फिल्म बनाने के लिए ये करते है मुझे नहीं लगता है की कोई और एक्टर इतनी ज्यादा मेहनत करता होगा.

No comments:

Post a Comment