Saturday, 29 September 2018

तस्वीरें देख आप भी समझ जायेंगे की खराब किस्मत और बुरा समय लड़की और लड़के का फर्क नहीं करता

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी को पता ही है की जब किस्मत खराब होती है तो उस समय हमारे साथ कुछ भी हो सकता है. और अगर आप लोगो को मेरी इस बात पर यकीन नहीं है तो आज जो तस्वीरें में आपको दिखाने जा रहा हुं इन्हे देखकर आप भी समझ जायेंगे की में सही बोल रहा हुं या फिर नहीं.

वैसे तो शो रूम में सारा का सारा सामान आप तो जानते ही है की ऐसे ही रखा हुंआ होता है और जो भी सामान पसंद आयें आप उठा लो पर अगर ऐसा हो की आप एक बोतल उठाने जाए और सारी की सारी बोतल नीचे गिर जाए तो आप खुद ही सोच कर देख लो की उस समय किसी के ऊपर क्या बीते.

वैसे तो लड़कियाँ बहुत ही ज्यादा समझदार होती है एक लड़के के मुकाबले पर फिर भी पता नहीं अपनी अक्ल का इस्तेमाल क्यों नहीं करती है अभी आप इन्हे ही देख लो इन्हे सामने दिख रहा था की सामने शीशे का दरवाज़ा है फिर भी ध्यान नहीं दिया और अब हो गया काम तमाम.

वैसे तो आराम करना हर किसी को पसंद होता है पर आप लोगो को तो पता ही है की आराम करना तो ठीक है पर आराम कर कर के हमारा शरीर ही मोटा हो जाता है जिसका ख़ामियाज़ा हमें भुगतना ही पड़ता है जैसे की अभी ये जनाब भुगत रहे है.

लड़कियाँ अपने आप को पता नहीं क्या समझती है ऐसे कही पर जा कर फैशन झाड़ती है की क्या बताये. और नीचे देखती भी नहीं है की जहाँ पर वो बैठ रही है वो जगह कैसी है. अभी आप खुद ही देख ले की आखिर इस बेचारी के साथ क्या से क्या हो गया.

समंदर किनारे जा कर के लोग पता नहीं कैसी कैसी अजीब हरकते करते है, अभी आप इन्हे ही देख लो अपने आप को अंदर घुसा कर रख दिया है अब सामने से इतनी बड़ी लहर आ रही है  की कही जा भी नहीं सकते है अभी आप ही बताओ दोस्तों इससे खराब किस्मत और किसी की हो सकती है क्या?

लड़कियों के सोशल मीडिया अकाउंट तो भरे ही रहते है फोटोज से और लाइक्स भी बहुत सारे आते है पर जैसे की आप देख ही रहे है की लड़कियाँ एक फोटो के लिए कितनी ज्यादा मेहनत करती है तब जा कर ये ऐसे फोटो ले पाती है पर जब किस्मत खराब होती है तो सारा का सारा काम ही इनका खराब हो जाता है.

वैसे झूला झूलने में जो मज़ा है मुझे नहीं लगता है की किसी और चीज़ में इतना ज्यादा मज़ा किसी और चीज़ में है. वैसे तो काम बच्चों का है पर फिर भी हम बड़े भी कभी झूले पर बैठ जाए तो मज़ा तो बड़ा ज्यादा आता है. तो ऐसा ही कुछ इन्होंने सोचा पर फिर बाद में जो हुंआ वो तो आप लोगो के सामने ही है.

अभी आप ही बताओ दोस्तों अब ऐसा तो होना ही था न क्योंकि इन्होंने काम ही कुछ वैसा किया था. जैसे की आप सभी तो देख ही रहे है की इन्होंने कितना ऊंचा किला बना दिया था फिर उसके बाद जो हुंआ आप लोग वो भी देख ही रहे है.

अपनी घर वाली से तंग आ कर बहुत से मर्द ऐसे ऐसे तरीके अपनाते है की में आपको क्या बताऊ अभी आप इन्हे ही देख लो कैसे अपनी बीवी से बच कर ये मैच देखने आ गए है और अभी देखना इनकी हालत क्या हो गयी है ये तो सीधे लाइव टीवी पर दिख गए.

आजकल की लड़कियाँ नीचे नहीं देखती है की वो कहा पर चली हुंई है और ऐसे चलती है जैसे की रोड पर नहीं रैंप वाक कर रही हो. पर इसका नतीजा जो होता है वो तो आप लोगो के सामने ही है. तभी तो कहते है की थोड़ा आराम से ही चलना चाहिए. 

No comments:

Post a Comment