Wednesday, 5 September 2018

सेल्फी के लिए पागल ये कपल कैसे मौत को दाबत देता है देखे इन हैरान कर देने वाली तस्वीरों में

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जो है एक ऐसे कपल की है जो की सेल्फी के लिए कोई भी रिस्क लेने के लिए तैयार हो जाता है. चलिए दोस्तों तो दिखाते है आपको इन लोगो की तस्वीरें.

अगर आप ध्यान से देखे तो आप समझ ही जायेंगे की ये दोनों ही काफी ज्यादा ऊंचाई पर आ चुके है एक सेल्फी लेने के लिए और आप एक चीज़ और देख रहे होंगे की कैसे ये दोनों खड़े है, अगर कोई भी ग़लती हुंई तो ये दोनों ही इतनी ज्यादा ऊपर से नीचे जा कर गिर जायेंगे.

इस तस्वीर से तो लगता है की इन दोनों को अपनी जान की ज़रा भी फीक्र नहीं है, एक तो ये दोनों ही इतने ऊपर चढ़ गए है ऊपर से लड़के ने लड़की को अपने कंधो पर उठा रखा है अब आप खुद ही सोचे दोस्तों अगर कुछ भी हुंआ तो ये दोनों कहा से कहा जा कर गिरने वाले है.

लगता है इन दोनों को सेल्फी का कुछ ज्यादा ही शोक चढ़ा हुंआ है, पर शोक तो अच्छा है पर एक बात तो ज़रूर है इन दोनों को ये पता होता होगा की आखिर ये जो सेल्फी लेने जा रहे है ये सेल्फी इन दोनों की आखिरी सेल्फी भी हो सकती है क्योंकि इतने ऊपर से गिरने वाला सीधा ऊपर ही जायेगा.

पता नहीं इन दोनों को सरकार रोकती क्यों नहीं होगी, अगर भारत में ऐसा होता तो कोई न कोई एक्शन तो पुलिस ज़रूर ही लेती. इन दोनों को देख देख कर पता नहीं कितने सारे लोग ऐसा करने के बारे में सोचते होंगे.

वैसे आप तो जानते ही है की आजकल फेमस होने के लिए लिए लोग कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते है वैसा ही इन दोनों ने किया है. जब इन दोनों ने ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालनी शुरू की तो उसके बाद इन दोनों की काफी फैन फोल्लोविंग बढ़ने लगी. 

No comments:

Post a Comment