Tuesday, 25 September 2018

देखे प्यार में पागल गर्लफ़्रेंड और बॉयफ्रेंड व्हाट्सप्प पर कैसे चैट करते है

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही ही है की आज ऐसा समय आ गया है की हर किसी की कोई न कोई गर्लफ़्रेंड होती ही है और हर किसी का कोई न कोई बॉयफ्रेंड भी होता ही है. और जब ये दोनों व्हाट्सप्प पर एक दूसरे के साथ बात करते है तो कैसे बात करते है आईये देखते है इन तस्वीरों में.

आजकल की लड़कियाँ ऐसी है की अगर कोई आम इंसान उनकी इस भाषा को समझने की कोशिश करे तो आप खुद ही सोच के देख लो की उस बेचारे की हालत क्या हो जाएगी तभी तो कहते है की लड़की को समझना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है.

एक तो आजकल लड़किया शकल देख कर जज करती है लड़के को और कभी भी लड़के का दिल नहीं देखती है जिससे होता ये है की बाद में लड़की को प्यार में धोखा मिल जाता है फिर रोती है बैठ कर की मुझे धोखा दे दिया.

एक तो आजकल की लड़किया ऐसी है की में क्या बताऊ, अगर कोई शरीफ लड़का उन्हें सराफत के साथ डेट पर चलने को अगर कहता है तो ऐसे रियेक्ट करती है जैसे की पता नहीं क्या हो गया है.  फिर बेचारा लड़का और करेगा भी क्या यही कहेगा की रहने दे यार नहीं चलना तो. बेचारे लड़के का दिल ही टूट जाता है.

एक तो ये लोग प्यार में इतने पागल है की बस दिन भर आयी लव यू बस यही बोलते रहते है. अगर इनकी चैट अगर बायीं चांस भी कोई पढ़ ले तो ये बात तो पक्की है की हंस हंस कर पागल ही हो जायेगा.

एक तो लड़कियां बेचारी इतनी ज्यादा समझदार होती है की हर एक बात को बहुत ही ज्यादा जल्दी समझ लेती है की आगे वाला क्या कहना चाहता है तभी तो जब इसने बात की आयीफोन की तो लड़की ने झट्ट से जवाब दे दिया की एप्पल का क्या.

एक तो कुछ ऐसे लड़के होते है जो की लड़की के साथ ऐसे बात करते है की जैसे तमीज ही नहीं है फिर भी इनके साथ में लड़की सेट हो जाती है जबकि हम जैसो के साथ कभी भी लड़की सेट नहीं होती है अब क्या पता हम में क्या कमी है ऐसी.

वैसे हर एक लड़की यही बोलती रहती है की वो बाल काट रही है और लड़का हमेशा यही कहता है की प्लीज बाल मत काटो और दूसरी तरफ लड़की को अगर गुस्सा आ जाए तो फिर लड़की क्या कहती है आप देख ही रहे होंगे.

एक तो आजकल की लड़कियां इतनी ज्यादा समझदार हो गयी है की उनके सामने बड़े बड़े समझदार लोग भी छोटे हो गए है. और लड़की की अकल का एक नमूना आपके सामने ही पड़ा है अभी आप देख कर बताये की कैसा लगा.

एक तो लड़कियां फिल्में देख देख कर इतनी ज्यादा पागल हो गयी है जैसे की पता नहीं कौन सी दुनिया  में खोयी रहती है. पर इन्हे हम लोग क्या कहे मुझे तो ये भी समझ नहीं आता है. में तो बस यही कहना चाहता हुं लड़कियों को की कम फिल्में देखा करो यार.

एक तो आजकल हर एक लड़के को ट्रेवल करना कुछ ज्यादा ही पसंद होता है फिर उसके बाद जो होता है वो तो आप लोगो के सामने ही है. जिसे भी ट्रेवल करना पसंद होता है वो बेचारा आज तक कही भी नहीं गया होता है, तभी तो उसे ट्रेवल पसंद होता है. 

No comments:

Post a Comment