Wednesday, 26 September 2018

पुरुष और किचन का 36 का आंकड़ा है, इन तस्वीरों को देखकर आप भी समझ जायेंगे की क्यों

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर तो आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ वैसा ही ले कर आया हुं जो की वैसे तो पुराना है पर नया भी है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और दिखाते है आपको की आखिर पुरुष और किचन में 36 का अकड़ा क्यों होता है.

जब भी मर्द कुछ बनाने की कोशिश करते है तो बनता तो कुछ है ही नहीं और ऊपर से नुक्सान अलग से हो जाता है जैसे की आप लोगो को सामने दिख ही रहा होगा की कैसे आग लगी हुंई है.

और इसे देखकर तो मुझे मेरी याद आ गयी, जब भी में चाय बनाता हुं तो मेरे साथ ऐसा ही होता और एक तो चाय बनानी पड़ती है ऊपर से डांट भी खानी पड़ती है.

जैसे की आप लोग तो जानते ही है की जब पुरुष अपनी जिंदगी में कभी किचन में गया ही नहीं होगा तो क्या होगा आप खुद ही अंदाजा लगा लो. फिर जो होता है वो सभी कुछ ऐसा ही होता है.

अभी और तो छोड़ो आप लोग इसे ही देख लो, बेचारे पुरुषों को तो एक ब्रैड तक कैसे गर्म करते है ये भी नहीं पता होता है. पर इन्हे हम लोग क्या कहे आप खुद ही सोच कर देख लो.

वैसे चिमनी तो धुएँ को बाहर निकालने का काम करती है पर इन्हे देखकर लगता है की ये कुछ ज्यादा ही मेहनत करते है किचन में तभी तो इन्होंने तो चिमनी को भी जला कर रख दिया है.

अब पुरुष ने पहली बार ही माइक्रोवेव इस्तेमाल किया है उसे क्या पता है की प्लास्टिक की प्लेट नहीं रखते है इसमें अब इसमें इस बेचारे की क्या ग़लती है अब तो हो गया काम खराब अभी आप खुद ही देख लो इनका हाल.

और तो और पुरुष तो किचेन में जो सामान इस्तेमाल होता है उसका भी हाल खराब कर देते है. जैसे की आप लोगो के सामने ही है इसने तो ये प्लास्टिक भी जला कर रख दिया है.

एक तो पुरुष बड़े चाओ से कुछ बनाने के बारे में सोचते है फिर आप लोगो को तो ता ही है की बनता तो कुछ नहीं है जो भी बनाने की कोशिश की जाती है वो भी जल जाता है.

ये तो मेरा फेवरिट है, जैसे की आप लोगो को तो पता ही है की पुरुषों को खाने के नाम पर बस मैगी ही बनाने आती है. और कभी कभी तो ऐसा होता है की वो मैगी भी जला देते है. और बताओ क्या किया जाये आप ही बताओ.

पुरुष किचन में खाना बनाये और आग न लगे ऐसा भला कैसे हो सकता है. जब भी पत्नी से लड कर पुरुष किचन में कुछ खाने के लिए बनाने जाता है तो ऐसा ही होता है जो की आप सभी के सामने ही है.


No comments:

Post a Comment