Tuesday, 11 September 2018

फोटोशॉप का जैसा इस्तेमाल इस लड़के ने किया वैसा इस्तेमाल आज से पहले अाप ने नहीं देखा होगा

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ वैसी ही तस्वीरें ले कर आया हुं. चलिए दोस्तों तो दिखते है आपको की जब किसी के अंदर फ़ोटोशॉप का कीड़ा घुसता है तो वो क्या क्या करता है. 

जैसे की आप लोग देख ही रहे है इस शख्स को इस लड़के ने ऐसी फ़ोटोशॉप की है की में आपको बता नहीं सकता हुं, इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे की ये लड़का शाहिद कपूर को डाट रहा है और शाहिद कपूर मुँह नीचे कर के खड़े हुंए है.

लो जी अगर आप भी चाहते है की आप भी सलमान के साथ तस्वीर ले तो अगर आप भी ऐसा करना चाहते है तो इसका एक ही तरीका है वो भी घर बैठ कर. तो आप भी फ़ोटोशॉप करना सीख ले और अपना काम आसान बना ले.

अरिजीत का फैन तो आज के समय में हर कोई है पर इस बंदे जैसा फैन मेने आज से पहले नहीं देखा है. अभी आप ही देखे तो आप खुद ही समझ गए होंगे की कैसे इन्होंने जुगाड़ लगा कर अरिजीत के साथ फोटो ले ली है.

कुछ लोग ऐसे होते है की में क्या बताऊ, जहाँ वो अपने सपने में भी नहीं जा सकते है वहा पर अगर जाना चाहे तो एक ही रास्ता रह जाता है और वो यही है फ़ोटोशॉप कर के.

इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे की इस बंदे से ये सभी बड़े बड़े स्टार्स जो है वो सलाह लेने के लिए खड़े हुंए है. और इस लड़के की फ़ोटोशॉप का तो में फैन हो गया.

अभी ऐसे लोग भी होते है मेने तो आज पहली बार ही देखा है. आगे सुशांत सिंह तस्वीर ले रहे है और ऐसे दिखा रहा है की पीछे ये सो रहे है. अब ऐसे आदमी कितने कमाल के होते है आप खुद ही देख लो.

इसे देखकर तो लग रहा है जैसे की अमिताभ जी को कुछ सीखा रहा है. पर कहा ये इतने बड़े स्टार है और कहा ये फ़ोटोशॉप का उस्ताद ऐसे दिखा रहा है जैसे की अमिताभ बचन को भी ये सीखा रहा है.

अगर जितनी मेहनत ये आदमी इस फ़ोटोशॉप को करने के लिए करता है अगर इतनी ही मेहनत ये आदमी किसी को फ़ोटोशॉप सीखाने में करे तो आप खुद ही सोच कर देख लो की ये आदमी कितना ज्यादा पैसा कमा सकता है.

लगता है ये लड़का कुछ ज्यादा ही क्लोज है ऋतिक रोशन के तभी तो उनकी गाड़ी में बैठा हुंआ है. ये आदमी ऐसा ही कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा है पर असलियत क्या होती है आप लोग तो जानते ही है. पर क्या करे फ़ोटोशॉप से कुछ भी किया जा सकता है आप तो जानते ही है.

अभी पीछे कुछ दिन पहले ही विराट की शादी हुंई थी और उन्होंने ये तस्वीर डाली थी. पर ऐसे आदमी को देखो जो इन दोनों के हनी मून में भी फ़ोटोशॉप कर के घुस गया है इस बंदे जैसा बंदा नहीं देखा है मेने आज से पहले. 

No comments:

Post a Comment