Monday, 19 November 2018

10 ऐसे चुटकुले जिन्हे पढ़कर हंसी नहीं रुकेगी, देखे मजेदार तस्वीरें majedar chutkule in Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कोई न कोई ऐसी तस्वीरें ले कर आता ही रहता हुं जिन्हे देखकर आपकी हंसी निकल ही जाती है तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ वैसी ही तस्वीरें ले कर आया हुं. चलिए दोस्तों तो दिखाते है आपको और आशा करता हुं की आप लोगो को ये चुटकुले कुछ ज्यादा ही पसंद आयें.

अब इस बारे में और में क्या कहूं आजकल तो आप लोग जानते ही है की किसिंग आखिर होती कैसे है तो फिर जब ऐसे किस ही कर ली तो इसके बाद फिर क्या सोचना की पानी झूठा है या फिर नहीं है जब इतना कुछ कर लिया तो फिर जूठा पानी पीने में क्या दिक्क्त है.

एक तो आजकल हर एक बेटे की माँ को एक ही शक रहता है की कही ये मेरा बेटा किसी के चक्कर में न पड़ जाए और अगर पड़ गया तो पता नहीं कैसी लड़की होगी और फिर उसके बाद तो कहती है की पक्का कोई न कोई चुड़ैल ही होगी जो इसके पीछे पड़ी हुंई है.

जब भी किसी की रिलेशनशिप टूटती है तो ऐसा ही होता है पहले तो बहुत कुछ लगता है की ये हो जायेगा वो हो जायेगा पर जब सच में टूट जाती है तो वैसा कुछ भी नहीं होता है फिर समझ आता है की हम तो इतने साल से ऐसे ही चिंता में लगे हुंए थे.

एक तो आजकल लड़कियाँ इतनी ज्यादा व्यस्त रहती है की जब भी उन्हें फोन किया जाए वो कही न कही व्यस्त ही रहती है अब ये तो में भी नहीं जानता हुं की वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ व्यस्त रहती है या फिर कही और पर कही न कही तो ज़रूर व्यस्त रहती है.

सही बात है आजकल तो ऐसा समय आ गया है की लड़कियाँ सोचती है की हमारा बॉयफ्रेंड अंबानी के जैसा हो जो की खूब पैसे वाला हो और हम उसका पैसा उड़ाए और वो हमें कुछ भी न कहे अब आप ही बताओ दोस्तों की भला ऐसा बॉयफ्रेंड कहा से ढून्ढ के ले आयें कोई.

इस बात से तो में भी सहमत हुं, आजकल बहुत से लड़के ऐसे है जिन्हे यही बहम है की लड़कियाँ अच्छी बॉडी पर मरती है पर उनका बहम तो तब टूट गया जब ऋतिक रोशन की बीवी उसे छोड़ कर चली गयी फिर पता चला की कोई भी लड़की बॉडी पर नहीं मरती .

इस जोक से ज्यादा मजेदार जोक तो मेने आज तक नहीं देखा है, जिसने भी ये जोक लिखा है न उसने एक ही लाइन में सारा का सारा कुछ समझा दिया है की खुशी क्या होती है तो दुःख क्या होता है और सदमा किसे कहते है.

सही बात है और आजकल तो ऐसा समय आ गया है की बच्चे को अपनी पढ़ाई से ज्यादा ये चिंता रहती है की कही उसकी गर्लफ़्रेंड उसे छोड़ कर कही चली न जाए. अब आप ही बताओ दोस्तों इन्हे अब हम क्या कहे और आज के समय की यही सच्चाई है.

एक तो आजकल ऐसा समय आ गया है की लड़कों को तो चलते चलते बस में ही पता नहीं कितनी बार प्यार हो जाता है. फिर उसके बाद वो दोस्तों की बातों में आ कर ऐसी हरकते कर बैठते है फिर क्या बेइज़ती होती है उनकी आप तो जान ही गए होंगे.

एक तो आजकल वही आदमी सफल हो रहे है जिसे अपनी बीवी की चिंता न हो, नहीं तो आज के समय में ज्यादा तर मर्दों को यही चिंता रहती है की रात को घर क्या सब्जी ले कर जानी है. और उन्हें अपने फ़्यूचर की कोई चिंता नहीं होती है. 

No comments:

Post a Comment