Tuesday, 25 September 2018

खुद को मॉडर्न कहने वाली 2018 की लड़कियों की ऐसी तस्वीरें जिन्हे देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी ही तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखकर आप सभी की हंसी नहीं रुकने वाली है. पर दोस्तों एक बात याद रखना ये एक मज़ाक है आपको हँसाने के लिए इसे दिल पर बिल्कुल न ले.

जब आप देखते है की किसी लड़की ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बदल कर सिंगल कर दिया होता है और जैसे ही ये नोटिफिकेशन लड़कों को मिलती है तो लड़के कुछ इसी तरह से ही लड़के के पीछे पड़ जाते है क्या पता किस की बात बन जाए.

भारत में ऐसा ही हाल होता है, पहले तो लड़की किसी स्मार्ट से लड़के को फंसा लेती है फिर उसके बाद उसे कुछ बनने नहीं देती है अपने साथ बात में उलझा कर ही रखती है फिर जब शादी की बारी आती है तो बोलती है की तू कुछ करता ही नहीं है. और फिर किसी ऐसे लड़के के साथ शादी कर लेती है.

अगर आप लड़कियों की फेसबुक आयी डी देखे तो इतनी सुंदर लगती है और ऐसा लगता है की इससे सुंदर कोई और है ही नहीं, और फिर उसके बाद अगर कभी इनका वोटर कार्ड देखने का मौका मिले तो पता चलता है की असली खूबसूरती क्या है.

एक तो आजकल की लड़कियाँ ऐसी है की में आपको क्या बताऊ, इन्हे एक बात समझ नहीं आती है की अगर कोई लड़का कुछ बोल रहा है तो इसका मतलब ये नहीं है की वो आपको लाइन मार रहा है कभी कभी काम भी होता है. पर ओवर स्मार्ट लड़कियों को ये बात कौन समझाए.

आजकल लोग कहा कहा से सीख लेते है ये बात तो आप जानते ही है. वैसा ही कुछ मुझे यहाँ भी दिख रहा है इन्हे देखकर लग रहा है जैसे की इन लड़कियों ने जो ये सीख ली है वो यही से ली है.

लड़कियों के लिए सबसे बड़ी जो प्रॉब्लम होती है वो यही होती है. अगर लड़की 22 के ऊपर हो जाती है तो हर किसी को ऐसा लगता है जैसे की बहुत बड़ी हो गयी है और इसकी अभी शादी कर देनी चाहिए. और फिर बेचारी लड़की की शादी हो जाती है.

एक बात तो है जहाँ 100 में से  90 लड़के जो होते है वो डफर होते है वही पर 100 में से 50 लड़कियाँ पढ़ने में ठीक होती है और बाकी एवरेज होती है और लड़कियों को नंबर से बहुत ही ज्यादा मतलब होता है. 

No comments:

Post a Comment