Friday, 21 September 2018

कोई क्यूट तो कोई शरारती, देखे कैसे दिखते थे बॉलीवुड के ये टॉप 12 स्टार अपने बचपन में

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में आप सभी का स्वागत है. दोस्तों जब हमारा बचपन निकल जाता है न उसके बाद बचपन की कितनी ज्यादा याद आती है ये तो वही जानता है जो की इस समय से आगे निकल गया है. हम और आप में से भी बचपन में कोई क्यूट दीखता होगा तो कोई शरारती तो कोई शरीफ, तो आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों की तस्वीरें आपके सामने ले कर आयें है जिनमे बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों की बचपन की तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएगी.

ऐश्वर्या राय बचपन में कितनी ज्यादा क्यूट होंगी इस बात का अंदाजा तो अभी ही उन्हें देख कर लगाया जा सकता है. पर फिर भी आप लोगो को हम दिखाना चाहते थे की ऐश्वर्या राय बचपन में कितनी ज्यादा खूबसूरत दिखती थी. तो देख लो दोस्तों और बताओ की कैसी दिखती थी ऐश्वर्या राय बचपन में.

एक समय था जब करिश्मा कपूर का बॉलीवुड पर राज चलता था उन्होंने बहुत ही छोटी उम्र से ही बॉलीवुड में पैर जमा लिए थे और साथ में करीना ने भी ऐसा ही किया, पर आप खुद ही देखो जैसी ये अभी दिखती है बचपन में बिलकुल भी वैसी नहीं थी.

कंगना की खूबसूरती और एक्टिंग के तो क्या ही कहने है ये उन में से है जो की बिना हीरो के भी अपनी फिल्म को सुपर हिट कैसे करवाते है जानती है. और बचपन में ये कितनी ज्यादा क्यूट दिखती थी आप खुद ही देख लीजिए.

हमारे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट को तो आप जानते ही है, पर जितने परफेक्ट ये आज दीखते है उतने परफेक्ट बचपन में नहीं थे. अगर आप इन्हे अभी देखे और बचपन की तस्वीर देखे तो आप खुद ही फर्क देख लेंगे की कितने ज्यादा बदल गए है ये पहले से.

आजकल टाइगर का भी बॉलीवुड में काफी दबदबा है, और इनके फैन भी बहुत बहुत ज्यादा है. और इनकी बॉडी की तो हर लड़की दीवानी है और हर लड़का इनके जैसी ही बॉडी बनाना चाहता है. और बचपन में कितने अलग दीखते थे एक आम लड़के की ही तरह.

अभिषेक बच्चन के बारे में तो आप लोगो को पता ही है, पर इनकी तस्वीर देखकर तो लगता है की बचपन में ये कुछ ज्यादा ही शरीफ लड़के लगते थे. और अभी भी कुछ ऐसे ही लगते है जैसे की पहले थे.

इनकी तस्वीर को देखकर तो एक ही बात लग रही है, इन्हे देखकर तो लग रहा है जैसे की ये अपनी फिल्म में रोल निभाती है एक मस्त लड़की का वैसा ही इनका करैक्टर रहा होगा बचपन में भी. और इनकी तस्वीर देखकर लग रहा है की जिंदगी जीने का नज़ारा लो बाकी चिंता छोड़ो.

सलमान खान के तो क्या ही कहने है भाई, इनका तो बॉलीवुड में आज इतना दबदबा है जितना की किसी और का हो ही नहीं सकता. आज भी जिस फिल्म में सलमान काम करते है 100 - 200 करोड़ कमाना तो आम सी बात होती है.

बॉलीवुड के रफ़ एंड टफ़्फ़ हीरो संजय दत्त जी तो कमाल के आदमी है और इनके जीवन पर आधारित अभी एक फिल्म भी आयी थी जो की सभी ने देखी और सभी को बहुत ही ज्यादा अच्छी भी लगी.

बॉलीवुड में इन्होंने भी बहुत ही ज्यादा फिल्मों में काम किया है और उस समय ये बॉलीवुड में काफी ज्यादा छाई रही. और आज भी इनकी फिल्में देखना हम लोग काफी पसंद करते है.

कटरीना कैफ की खूबसूरती के बारे में अब में क्या कहु ये तो खूबसूरती की दुकान है. और बचपन में भी ये इतनी ज्यादा खूबसूरत थी की आप देख ही रहे है.

वैसे इनके बारे में तो आपको पता ही है की कितनी ज्यादा मेहनत करने के बाद ये इस मुकाम पर पहुंचे है जहाँ पर ये आज खड़े है. और एक तरह है उस समय की तस्वीर जब वो एक फिल्मस्टार है और दूसरे तरफ है एक आम इंसान जब वह बहुत ही साधारण परिवार के एक सदस्य थे. 

No comments:

Post a Comment