Thursday, 27 September 2018

हम भगवान से कैसी पत्नी मांगते है और भगवान हमें कैसी पत्नी देता है ये देखकर हंसी निकल जाएगी

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की जो लड़के होते है जब वो थोड़े से बड़े हो जाते है तो उन्हें सोते समय पत्नी की याद आ जाती है और सोचते है की मेरी शादी होगी तो में ये करूँगा और में वो करूँगा पर असल में जो होता है वो कुछ और ही होता है. चलिए दोस्तों तो दिखाते है आपको तस्वीरें.

अब ये सपना वैसे तो हर कोई देखता है की जब शादी हो जाएगी तो हम दोनों साथ में नहाया करेंगे इससे पानी भी बच जायेगा और मज़ा भी आएगा पर असल में जो होता है वो कुछ और ही होता है जैसा की आप लोगो को दिख भी रहा होगा.

अब ये सबसे मस्त है, हर कोई सोचता है की जब शादी हो जाएगी तो हम दोनों एक दूसरे के साथ मज़े किया करेंगे पर असल में मज़े की जगह पर जो होता है वो कुछ और ही होता है. जैसे की आप लोगो को भी दिख ही रहा होगा की क्या होता है.

दोस्तों लड़ाई तो होती ही है कोई आपके साथ रहने लगता है तो शुरू शुरू में तो बहुत अच्छा लगता है पर कुछ समय बाद तो लड़ाई हो ही जाती है और लड़ाई भी कोई आम नहीं होती है खतरनाक ही होती है.

ये वाला जो सीन है सबसे मस्त है, हर कोई सोचता है की हर दिन रोमांटिक अंदाज़ में हम दोनों बात किया करेंगे और जो में पत्नी को कहूँगा वो वही किया करेगी. पर असल में जो होता है वो आप लोगो को दिख ही रहा है आज के समय में बहुत सी जगह पत्नियाँ अपने पतियों को मारती भी है.

ये भी हर किसी का सपना होता है की वो अपनी पत्नी को ऐसे गोद में उठा कर घर लाये अगर कही गए हुए हो तो, पर असल में होता तो उल्टा ही है, पति कही जाता है तो इतनी पी लेता है की उसे सहारा दे कर ही घर पहुँचाना पड़ता है.

ये सबसे बड़ी गलत फेमि होती है हर किसी की, हर कोई सोचता है की शादी के बाद वो राजा बन कर रहेगा और पत्नी उसकी प्रजा, पर असल में उल्टा ही होता है आजकल पत्नियाँ रानी की तरह रहती है और पति प्रजा की तरह. 

No comments:

Post a Comment