Wednesday, 19 September 2018

पुरुष अपनी पत्नी के अलावा और किसी भी चीज़ से नहीं डरता, तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे Funny Images in Hindi

Funny Images in Hindi

जो पति हर रोज़ अपनी शेर जैसी पत्नी का सामना करता हो वो भला शेर के सामने आ जाने पर भी कैसे घबराये. इन्हे तो आदत हो गयी होती है हर समय खतरे झेलने की. क्योंकि पता नहीं होता है की कब पत्नी कौन से बहाने से पति के साथ लड़ाई शुरू कर दे. इसलिए तो ये आराम से शेर के सामने भी बैठे हुंए है. 
Funny Images in Hindi

जब आदमी को ख़तरों से खेलने की आदत हो जाती है तो उसके बाद फिर तो वो किसी बड़े से बड़े खतरे के साथ भी खेल सकता है, जैसे की इन्हे ही देख लीजिए ये तो ऐसे रस्सी पर घूम रहे है जैसे की कोई पार्क है. पर भाई ग़लती भी इनकी नहीं है ये तो अभी बहादुर हो चुके है. 
Funny Images in Hindi

लगता है ये आदमी तो कुछ ज्यादा ही दुखी हो चुका है अपनी पत्नी से, तभी तो खतरे से ऐसे लटक रहा है जैसे की पता नहीं पार्क में लटक रहा हो. पर भाई अगर इतना ही दुखी है पत्नी से तो किसने कहा था शादी करने के लिए. 
Funny Images in Hindi

जो बेचारा पुरुष घर पर झाड़ू लगाता है तो उसे आदत ही हो जाती है झाड़ू लगाने की तभी तो ऐसे झाड़ू लगा लगा रहा है बिना किसी सेफ्टी के जैसे की अपने घर पर ही लगा हुंआ है. भला अपनी पत्नी की टेंशन इसके सर से उतरेगी तभी जा कर ये बेचारा सेफ्टी के बारे में सोचेगा. 
Funny Images in Hindi

लगता है इसकी पत्नी ने इसे घर से बाहर निकाल दिया है तभी तो बाहर जा कर बैठा हुंआ है पर भाई पत्नी से इतना भी डर अच्छा नहीं होता है की पूरा का पूरा दिन आप बाहर बालकनी में ही गुजार डालो. अगर इतना ही डर लगता है तो हिमत कर के एक बार बोल दो और कर दो शुरू. 
Funny Images in Hindi

खतरों से खेलने की आदत से मजबूर इंसान को ये भी नहीं पता चल रहा है जो सामने से आ रहा है वो क्या आ रहा है और अगर इसके पास ये आ गया तो इसकी हालत क्या होने वाली है तभी तो ये पागल इंसान ऐसे ही मज़े लिए जा रहा है. 
Funny Images in Hindi

No comments:

Post a Comment