Tuesday, 18 September 2018

इंसान के पास यदि दिमाग हो तो उसकी जिंदगी कितनी आसान हो जाती है देखे इन तस्वीरों में Funny Images in Hindi

Funny Images in Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की हर दिन आप सभी का सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखकर आप भी समझ जायेंगे की यदि इंसान के पास दिमाग हो तो उसकी जिंदगी कितनी आसान हो जाती है. 
Funny Images in Hindi

वैसे तो आप लोगो को पता ही है की कही अगर हमें जाना हो कितने सारे सूटकेस हमारे पास आ जाते है फिर उन्हें उठा कर कही ले जाना कितना ज्यादा मुश्किल हो जाता है. तो दोस्तों बेग तो खींच कर ले जाने में कितनी ज्यादा दिक्कत होती है आपको पता ही है तो अगर इंसान के पास दिमाग हो तो कितना आसान हो जाता है ये काम भी. 
Funny Images in Hindi

जब भी लैपटॉप को हम चार्ज करने के लिए लगाते है तो बार बार छूट जाता है जिस कारण से हम तो लैपटॉप को चार्ज कर के बैठे होते है पर असल में वो लगा नहीं होता है तो उस चीज़ से बचने के लिए हम ऐसा काम कर सकते है जिससे की ऐसी फिर कोई चिंता नहीं रह जाती है. 
Funny Images in Hindi

देखिये दोस्तों आप तो जानते ही है की अगर हमें फिट रहना है तो हमें थोड़ी बहुत एक्सरसाइज करनी ही पड़ती है पर उससे भी ज्यादा ज़रूरी होता है पैसे कमाना पर पैसे कमाने के चकर में हम फिट नहीं रह पाते है. पर इस आदमी ने इन सभी समस्याओं का अच्छा सलूशन निकाला है. अभी मज़े से ये काम भी कर रहा है साथ में एक्सरसाइज भी कर रहा है और साथ में बिजली भी पैदा हो जाती है. 
Funny Images in Hindi

जब भी हम सफर करते है तो सोने में बड़ी दिक्कत होती है बार बार हमारा सिर जा जा कर कही न कही टकराता ही रहता है पर अगर इंसान के पास अपना अच्छा दिमाग हो तो हम इस समस्या से भी बच सकते है. देख लो दोस्तों दिमाग की ताकत सबसे ऊपर. 
Funny Images in Hindi

जब भी गाड़ी में बैठे हो और भूख लगी हो तो कुछ खाने पीने का मन करता है पर फिर पीने का सामान रख दो और खाने पर दोनों को बारी बारी उठाना पड़ता है पर इंसान के पास दिमाग हो तो वो दोनों के दोनों काम एक ही साथ कर लेता है और फिर कोई चिंता की बात नहीं रह जाती है. 
Funny Images in Hindi

वैसे तो ये मज़ाक है, पर ये मज़ाक इसलिए किया है ताकि सरकार देख सके और सोचे की जिस हिसाब से डीजल के दाम बढ़ रहे है उस हिसाब से तो ट्रक में भी ऐसे ही शेल डाल कर ही काम चलाना पड़ेगा. तभी तो इन्होंने ऐसा अच्छा मस्त जुगाड़ किया है. कम से कम सरकार को शर्म तो आएगी. 

No comments:

Post a Comment