Saturday, 15 September 2018

हम जो भगवान से मांगते है और भगवान हमें जो देता है उसमें अंतर देख आपकी भी हंसी निकल जाएगी Funny Images In Hindi

Funny Images In Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जो की आपको खूब हँसाने वाली है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

जब भी कोई अपने किसी भाई या फिर बहन की शादी में जाता है तो वो सोचते है की वहा जा कर खूब मस्ती करेंगे और मौज़ करेंगे पर जो असल में होता है वो कुछ ऐसा होता है. और फिर तो आप लोगो को पता ही है की वहाँ जाने के बाद पता चलता है की हमें कुर्सी लानी है सभी के लिए. 

जब मुझे कॉलेज जाना था तो मेने भी यही सोचा था की में भी यही करूँगा कॉलेज में जा कर मज़े लड़कियों के साथ घूमूँगा पर जब में इंजीनियरिंग करने लगा तो पता चला की लड़की के साथ घूमना तो दूर की बात है यहाँ बात करने के लिए बह कोई लड़की नहीं है. और फिर बस हाथ आयी तो किताबें. 

जब भी हम कॉलेज में कुछ खाते है और खाने के बाद अगर में अपने दोस्त को कहूं की भाई आज का बिल तू दे दे तो कुछ ऐसा रिएक्शन होता है दोस्तों का और जब भी कोई लड़की कहती है तो ऐसे रिएक्शन देता है जैसे की पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा अमीर यही है. 

खुद हम चाहे कैसे भी दीखते हो पर हम भगवान से जब भी गर्लफ़्रेंड मांगते है तो कुछ ऐसी ही लड़की मांगते है जो स्टाइलिश हो और ब्यूटीफ़ुल हो पर जब भी भगवान हमें गर्लफ़्रेंड देते है तो वो कुछ ऐसी ही होती है. अभी आप ही बताओ इसके पीछे छिपा लॉजिक. 

जब भी कोई लड़की अपनी शादी के बारे में सोचती है तो वो चाहती है की उसका पति ऐसा हो जो उसे दुनिया की सेर करवाए पर जब भी शादी होती है तो फिर उसके बाद पता चलता है की लड़की का पति तो उसे घर से बाहर भी ले कर नहीं जाता है. 

कोई भी लड़की हो इस दुनिया में वो अपने आप को हीरोइन से कम नहीं सोचती है फिर चाहे असल में वो लड़की खुद कैसी भी दिखती हो और यही सच्चाई है आप लोग मानो या फिर न मानो. 

जब भी हम किसी नयी क्लास में जाते है तो हम चाहते है की हमारी जो भी क्लासमेट हो वो सुंदर नहीं अति सुंदर हो पर जब हम क्लास में दाखिल होते है तो पता चलता है की हमारी क्लासमेट अतिसुन्दर तो छोड़ो एवरेज की केटेगरी में भी नहीं आती है. 

आजकल जो भी लड़के प्राइवेट जॉब करते है उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब है की में आपको बता नहीं सकता हुं. खुद लड़का चाहे कितना भी सुंदर ही क्यों न हो पर उसे जो भी वाइफ मिलेगी वो ऐसी ही मिलेगी और अगर लड़का सरकारी नौकरी करता है तो फिर उल्टा होता है सभी कुछ. 

हर कोई लड़का चाहता है की उसकी जो भी गर्लफ्रैंड हो वो उसे बहुत प्यार करे और उसके साथ खेले पर असल में जो होता है वो कुछ ऐसा होता है. आजकल की लड़कियाँ जो है वो लड़कों से ज़रा भी नहीं डरती बल्कि उल्टा लड़कों को डरा देती है. और अगर कोई लड़का कुछ बोले तो सीधा लड़के के ऊपर केस ठोक देती है.
 
जब भी कही पर सफर में जाना होता है तो हम चाहते है की हमारे साथ कोई सुंदर सी लड़की बैठी हो जो हमारे साथ बात करे पर असल में जो होता है वो अलग ही होता है. सुंदर लड़की तो दूर की बात है ऐसे बंदे आ कर बैठ जाते है जो पता नहीं कितने दिन से नहाये भी नहीं होते है. 

No comments:

Post a Comment