Thursday, 13 September 2018

अवेंजर्स के खिलौनों का जैसा इस्तेमाल इस आदमी ने किया वैसा इस्तेमाल और कोई नहीं कर सकता funny images in Hindi

Funny Images in Hindi


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जो आपको भी हँसने पर मजबूर ही कर देंगी. तो आशा करता हुं की आपको ये तस्वीरें काफी पसंद आयें. तो चलिए दोस्तों शुरू करते है. 

इस तस्वीर को देखकर कुछ ऐसा लग रहा है जैसे की ये जो आदमी है न अवेंजर्स शायद इसी के घर से जाते होंगे लड़ाई करने के लिए जिस हिसाब से इसका ये हाल है. पर कुछ भी कहो दोस्तों इस आदमी के अंदर टैलेंट तो सच में बहुत है. 

इसे देखकर लग रहा है जैसे की ये हल्क को बोल रहा है की चल मेरे गार्डरन का घास काट फिर उसके बाद ही दुनिया को बचाने के बारे में सोचना. अब आप ही बताओ दोस्तों सही कहा मेने या फिर कुछ गलत कहा.
 
वाह भाई मान गए तुझे तो जो सुपर हीरो पूरी दुनिया को बचाते है आज तूने उन्हें ही अपने घर की सफाई के काम में लगा डाला है लगता है इस से ज्यादा जिगर वाला इंसान कोई और हो ही नहीं सकता है. 

कुछ लोग सेलिब्रिटी के फैन होते है फिर वो चाहते है की वो एक बार अपने पसंदीदा स्टार्स के साथ जा कर मिले. पर जब स्टार कुछ ज्यादा ही बिजी हो तो ऐसा ही करना पड़ता है उन्हें अपने घर पर बुलाना पड़ता है ताकि वो मिल सके. 

लगता है भाई साहब को कही घूमने जाना है तभी तो अपने साथ सुपर हीरो को ले कर जा रहे है. अगर ऐसे सभी के सभी सुपर हीरो इसके साथ जाने लग पड़े तो खुद ही सोच लो की इस आदमी की वेल्यू कितनी ज्यादा बढ़ जाएगी. 

लगता है हलक से आज ये अपने घर का सारा सामान उठवा ही लेगा जिस हिसाब से लगा हुंआ है न ये काम करवाने इससे, अगर हलक को ज़रा भी गुस्सा आ गया तो खुद ही सोच कर देख ले की तेरा क्या हाल होगा. इसलिए तो कहते है की थोड़ा सा आराम से करो जो भी करना है. 

हाँ भाई थोर से रखवा ले तू सामान आज अगर इसका हथोड़ा आ गया न कही से तो समझ ले ये तेरे साथ साथ तेरा घर भी उखाड़ कर रख देगा. अभी आप ही बताओ दोस्तों की इस आदमी का क्या किया जाए. 

लगता है आज ये आदमी स्पाइडर से कह कर अपने बगीचे से पपीते उतारेगा. और ऐसे आदमी को क्या कहा जाए हम तो कुछ भी नहीं कह सकते है. इस आदमी के दिमाग की क्रिएटिविटी देख कर सच में में तो हैरान ही रह चुका हुं. 

No comments:

Post a Comment