Wednesday, 12 September 2018

2018 में रिलेशनशिप कैसी होती है ये देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प


नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हु तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हु जिन्हे देखकर आपको भी मज़ा आने वाला है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और आशा करता हु की आप लोगो को ये तस्वीरें काफी पसंद आयें.  
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

आजकल जमाना ऐसा आ गया है की हर कोई चाहता है की जो सामने लड़की खड़ी है उसके साथ पट जाए, फिर चाहे लड़के की पहले भी गर्लफ़्रेंड हो फिर भी लड़का यही चाहता है की उसकी एक और बन जाए. पर फिर जब उसकी पहली गर्लफ़्रेंड को पता चलता है इस बात का तो यही होता है. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

कुछ लड़कियाँ ऐसी भी होती है जो की अपने बॉयफ्रेंड को साथ ऐसे ऐसे काम करती है की में आपको क्या बताऊ, आप लोग खुद ही देख रहे है की कैसे ये लड़की अपने बॉयफ्रेंड को लिपस्टिक लगाने की कोशिश कर रही है अभी आप ही बताओ दोस्तों अापने देखा है क्या कभी ऐसी लड़की और उसका ऐसा बॉयफ्रेंड? 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

कभी कभी लड़का और लड़की ऐसी ऐसी जगह चले जाता है जहाँ पर उन्हें नहीं जाना चाहिए होता है फिर जब उन लोगो को पुलिस पकड़ लेती है तो उसके बाद जो होता है वो तो आप सभी के सामने ही है. फिर पुलिस उन लोगो का ऐसा रिमांड लगाती है है की उनकी फोटो ऐसे ही छप जाती है. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

आजकल एक तो लड़की को एक बॉयफ्रेंड से गुजारा नहीं होता है लड़की चाहती है की जो उसका अभी बॉयफ्रेंड है उससे भी अच्छा लड़का ढूंढे इसी अच्छे के चकर में वो लड़की बहुत सरे लड़कों को पीछे छोड़ जाती है. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

कुछ लोगो तो ऐसे होते है की जो की रिलेशनशिप में बहुत खुश होते है उन्हें किसी से भी कोई मतलब नहीं होता है वो लोग अपने ही खुशी रहते है और जिंदगी में एक दूसरे का साथ कभी भी नहीं छोड़ते है. और ऐसे ही इंसान अपने जीवन में खुश भी रहते है. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

कुछ लोगो के बीच में इतना ज्यादा प्यार होता है की में आपको क्या बताऊ. इन लोगो को एक दूसरे के बगैर नींद भी नहीं आती है और ऐसे एक दूसरे में खो जाते है जैसे की दुनिया में और कोई है ही नहीं. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

और कुछ तो ऐसे होते है जो की एक दूसरे को इतना ज्यादा तंग करते है की में आपको क्या बताऊ आप लोगो के सामने ही है की लड़कियाँ लड़कों को कितना ज्यादा तंग करती है. पर क्या करे जिसकी गर्लफ़्रेंड हो वो भी पछताता है और जिसकी नहीं होती है वो भी पछताता है. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

कुछ लड़के और लड़कियाँ ऐसी होती है की में आपको क्या बताऊ, कुछ लड़के तो अपनी गर्लफ़्रेंड से इतना ज्यादा डरते है की लड़की उन्हें मारे भी तो भी मार खा लेते है अब आप ही बताओ दोस्तों की ऐसे लोगो को क्या किया जाए. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

और कुछ लड़के तो ऐसे भी होते है उन्हें लड़की से ज्यादा अपनी चीज़ो से प्यार होता है उन्हें लड़की की नहीं बल्कि पैसे की परवाह ज्यादा होती है. जैसे की आप सामने देख ही रहे है की लड़की लड़के के पैर पर चढ़ गयी तो कैसे उसने उतार दिया. 
फनी इमेजेज फॉर व्हाट्सएप्प

कुछ लड़कियाँ तो ऐसी भी होती है जो की अपने मोबाइल को रिचार्ज करवाने के लिए ही बॉयफ्रेंड बना लेती है और फिर जब भी मोबाइल में रिचार्ज करवाने की ज़रूरत होती है तो ऐसे ही करती है. अब ऐसी लड़कियाँ कहा होती है आप लोग तो जानते ही है. 

No comments:

Post a Comment