Thursday, 6 September 2018

इस अनोखे फर्नीचर को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी, देखे मजेदार तस्वीरें funny furniture images

नमस्कार दोस्तों वैसे तो आप सभी के घर में भी कोई न कोई फर्नीचर तो होगा ही होगा, पर जो फर्नीचर में आप लोगो को आज दिखाने के लिए लाया हुं ऐसा फर्नीचर आप लोगो ने अपनी जिंदगी में आज तक कभी भी नहीं देखा होगा. तो में आशा कराता हुं की आप लोगो को ये फर्नीचर काफी ज्यादा पसंद आयें. तो चलिए दोस्तों फिर शुरू कराते है और दिखाते है आपको तस्वीरें.

वैसे तो अापने बहुत से सोफे देखे होंगे, लोगो ने अपने घरों में तरह तरह के सोफे रखे होते है पर उन में बहुत ही ज्यादा कम ऐसे लोग होते है जिनके घर में ऐसे सोफे होते है. पर आज इन लोगो के घर का ये सोफे देख कर में तो हैरान ही रह गया. वैसे इनका सोफा कुछ भी कहो है तो सबसे ज्यादा ही अलग.

अब इस बेंच पर ऐसे टायर लगाने की क्या ज़रूरत इन्हे आ गयी ये तो में भी नहीं जनता हुं पर एक बात तो ज़रूर मानने वाली है. जिसका भी ये दिमाग चला है न बंदा सच में काफी ज्यादा कमाल का ही होगा तभी तो ऐसा दिमाग चला पाया है नहीं तो भला ऐसा दिमाग कोई कैसे चलाता.

जो भी शेफ होता है उसके लिए ये बिस्तर बहुत ही अच्छा है. अगर कोई ऐसा है जो की रात को सोते समय भी शेफ की फीलिंग लेना चाहता है तो वो ऐसा बिस्तर ज़रूर ख़रीद सकता है. वैसे कुछ भी कहो है तो ये चीज़ बहुत ही कमाल की.

आजकल लोगो को भी न अलग अलग ही शोक होते है, इन लोगो को देखकर लगता है इन्हे भी कुछ ज्यादा ही अलग शोक है तभी तो इन्होंने ऐसा फर्नीचर बनवाया है अब सोचने वाली बात तो ये है की ऐसा फर्नीचर भला कौन अपने घर में लगवाता होगा.

ये तो उसी बंदे की लिए सही है जो की हर समय किसी न किसी के पीछे पड़ा ही रहता हो और उसके अंदर बस जहर ही भरा पड़ा हो. अगर ऐसा कोई आदमी है तो उसे ये चेयर ज़रूर ही गिफ्ट में दे देनी चाहिए.

बेचारे को देखकर तो लगता है जैसे की सच का इंसान है कांच पीठ पर रख कर बैठा. पर अब इन्हे क्या कहा जा सकता है. लोगो के अपने अपने शोक होते है ऐसे ही शोक को पूरा करने के लिए इन्होंने भी कुछ ऐसा काम कर दिया है.

में तो एक बात इस समय सोच रहा हुं की आखिर ऐसे इंसान कौन होते होंगे जो की ऐसे ऐसे डिज़ाइन का सामान बनाते होंगे यार. अब ऐसा डिज़ाइन किसके दिमाग में आया होगा जो ऐसी कुर्सी बना डाली है इन्होंने. इन लोगो के तो यार कसम से क्या ही कहने. 

No comments:

Post a Comment