Tuesday, 25 September 2018

देखे आखिर क्यों गर्लफ़्रेंड के साथ मैच देखने जाना खतरे से खाली नहीं होता, देखे तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल लड़कियाँ कितनी ज्यादा शक्की हो गयी है. अगर आप सिंगल है तो आप जो मर्ज़ी करो आपको कोई कुछ नहीं बोल सकता है पर वही अगर आपकी कोई गर्लफ़्रेंड है तो आप कुछ भी करते हो तो उसे जवाब देना पड़ता है. तो आज ऐसी ही तस्वीरें आप सभी के सामने ले कर आया हुं आशा करता हुं की आपको पसंद आयें.

जैसे की आप सभी को एक बात तो पता ही है की जब भी कोई मैच हो रहा होता है तो वहा पर चेयर लीडर्स ज़रूर आती है और जैसे ही कुछ होता है तो वो नाचने आ जाती है जिससे की वाहा बैठे हुंए लड़के और मर्दों का ध्यान भटक जाता है पर जब भी ऐसा कुछ होता है और साथ में आपकी गर्लफ़्रेंड भी गयी हो तो क्या होता है.

आप कुछ भी कर रहे हो आपकी गर्लफ़्रेंड की नज़र तो हमेशा ही आपके ऊपर रहती है. और जैसे ही उसे पता चलता है की आप कुछ ऐसा काम कर रहे हो जो की आपको नहीं करना चाहिए तो इतने सारे लोगो के सामने तो वो कुछ बोल नहीं सकती है.

जब लड़के को इस बात का पता चलता है तो लड़की को समझाने की कोशिश करता है पर लड़की कहा मानती है उसे तो पता है की ये क्या कर रहा था अब जो भी लड़की बोलेगी वो तो घर जा कर ही बोलेगी उससे पहले तो कुछ भी नहीं बोलने वाली है.

तो अब बेचारा लड़का बैठ कर इंतज़ार करने लग जाता है की अब देखते है की क्या होता है. अब तो जब ये घर जायेगा तो पता चलेगा की क्या होगा. मुझे तो लग गया है पक्का की इसे घर जा कर पक्का जुते ही पड़ेगी इसकी गर्लफ़्रेंड से. और भला पड़े भी क्यों न इसने हरकत ही ऐसी की है. 

No comments:

Post a Comment