Friday, 28 September 2018

भाड़ में जाए पूरी दुनिया, ये एक लाइन इंसान को कितना सुकून देती है देखे इन तस्वीरों में

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की आजकल हर किसी को कितनी ज्यादा टेंशन होती है और हर समय टेंशन इन्सान को अंदर से खत्म कर रही है आप लोगो को ये बात भी पता है. तो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया है जो की दिखाती है की आखिर भाड़ में जाये दुनिया ये लाइन कितना शकुन देती है.

देखे दोस्तों कुछ भी हो रहा हो दुनिया में उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए की क्या हो रहा है. जैसे की अभी आप देख ही रहे है इस बंदे के साथ में आग लगी पड़ी है और इसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

दुनिया में चाहे बाढ़ आ जाए फिर भी कुछ लोगो को कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उनका जो भी दिल करता है वो लोग तो वही करते है और कुछ और करना उन्हें पसंद नहीं होता है, इसलिए आंधी आयें या तूफ़ान इन्हे तो यही पर बैठना है भाई.

इस बंदे की इस तस्वीर को देखने के बाद में तो इसका फैन ही हो गया हुं भाई, इसके घर में पीछे आग लगी पड़ी है और इसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है ये मज़े से अपना खेलने में ऐसा व्यस्त है जैसे की इसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता है इस सभी से की क्या हो रहा है पीछे.

जैसे की आप सभी देख ही रहे है ये मोहतरमा सुबह उठ कर अपनी रजाई भी साथ में ले कर यहाँ आ गयी है इन्हे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है की आखिर ये आयी कहा है बस इन्हे अपने काम से मतलब है इससे ज्यादा और कुछ नहीं.

इन्हे देखकर तो सच में लग रहा है जैसे की इनका जिगर जो है वो लोहे का बना है जिसमे कोई फर्क ही नहीं पड़ता है. अभी आप ही देखो इतनी ऊंचाई पर बैठे है ऐसे किताब पड़ रही है जैसे की इन्हे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है की पहाड़ पर है या फिर घर पर.

अभी आप इन्हे ही देख लो, इनके बच्चे को प्रेशर आ गया है तो इन्होंने कोई टेंशन नहीं ली के ये है कहा पर और क्या कर रहे है इन्होंने आराम से बच्चे को बीच सड़क पर ही बैठा दिया, अब देख लो बच्चे का बाप कितना ज्यादा समझदार है इससे ज्यादा समझदार बाप अापने नहीं देखा होगा.

दोस्तों जब आप सिंगल हो और आपके सारे दोस्तों के पास कोई न कोई गर्लफ़्रेंड या फिर बॉयफ्रेंड हो तो जब सभी एक दूसरे के साथ व्यस्त होंगे तो उस समय आप क्या करेंगे, मुझे पता है आप दुखी ही होंगे. पर जब आप भी ऐसा कहे की दुनिया जाए भाड़ में तो आप भी कुछ इस तरह से एन्जॉय कर सकेंगे इस पल को. 

No comments:

Post a Comment