Sunday, 30 September 2018

अगर इन जोक्स को पढ़कर आपको हंसी नहीं आयी तो सारे पैसे वापस

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे कि आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने में कुछ न कुछ मस्त ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से 12 ऐसे मस्त जोक ले कर आया हुं जिन्हे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, चलिए दोस्तों तो शुरू करते है और दिखाते है आपको कुछ ऐसे ही जोक्स.

वैसे तो किसी के भी सामने कोई भी होश्यारी झाड़ ही सकता है अभी आप इसे ही देख लो दोस्तों कैसे इसने होश्यारी झाडी और फिर खुद की इससे भी ज्यादा बेइज़ती हो गयी पर क्या करे जो हो गया वो हो गया.

वैसे लड़कियों के बारे में मुझे कुछ ज्यादा नहीं पता और जो मेरा ये चैनेल हर रोज़ पढ़ते है उन लोगो को इस बात के बारे में भी पता होगा की में सिंगल हुं.

दुनिया में मुझे नहीं लगता है की ऐसा कोई मर्द होगा जो की अपनी पत्नी से परेशान न हो अभी आप इन्हे ही देख लो कैसे ये आदमी दुखी था पर जैसे ही पत्नी ने आवाज़ दी की सहेलियों से मिलाती हुं तो वैसे ही हँसने लग गया.

वेचारा पप्पू, ये जो नाम है न पप्पू इस नाम की आज तक इतनी बज़ चुकी है की अगर कोई ऐसा आदमी हो जिसका नाम पप्पू हो तो वो अपना नाम भी चार आदमियों के सामने बोलने से शर्मा जाता है.

आशा करता हुं की ऊपर लिखी हुंई बातों का आपके ऊपर कुछ ज्यादा ही प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि अगर आप इन बातों को अच्छे से लेंगे तो आपका जीवन भी ज़रूर ही बदल जायेगा पर अगर आप इन बातों को उलटे से लेंगे तो मुझे नहीं लगता है की आपका जीवन कुछ ख़ास तरीके से बदल पायेगा.

अभी आप ही बताओ दोस्तों आप लोगो को क्या लगता है की इन दोनों में से गुन्हेगार कौन है और दोनों में से किसके दिल में चोर छिपा होगा, वो पत्नी जो चीला रही थी या फिर वो पति जो खिड़की से कूद गया.

भला लड़के किसी लड़की को क्यों ब्लाक करेंगे, आजतक मुझे नहीं लगता है की ऐसा कोई लड़का होगा जिसने की लड़की को ब्लाक किया हो, और हाँ अगर कोई होगा तो मुझे लगता है वो कुछ ज्यादा ही स्पेशल होगा.

दोस्तों अगर आप मेरी बात से सहमत है तो तो ज़रूर मुझे बता दे ताकि इस बात को में आगे ले कर जा सकूँ, पर मेरी बातों को सीरियस न ले क्योंकि ये तो बस एक मज़ाक था यार.

वाह भाई वाह ये जो पप्पू नाम के प्राणी होते  है न कमाल के होते है ये बात तो सच है क्योंकि अगर आप इन्हे देख ले तो आप समझ जायेंगे की ये जो पप्पू होते है ये नीचे से ले कर ऊपर तक फैले हुंए है.

पहले लड़कियाँ ऐसा ही करती थी पर अब समय बदल गया है अब तो लड़कियाँ भी जिओ का सिम इस्तेमाल करती है तो अब लड़कों को ये जो रिचार्ज करवाने का झंझट थोड़ा कम हो गया है.

अभी आप बताओ आप इस जोक को समझ गए या फिर नहीं और अगर किसी को ये जोके समझ आया है तो हमें ज़रूर बता दे और बाकी लोगो को भी ज़रूर बता दे.

दोस्तों जैसे की आप सभी जानते ही है की ये मेरा पेज है और क्या पता आने वाले समय में आप लोग मेरा नाम भी कही ऐसे ही देखे, फिर आप लोगो को भी याद आएगा की सच में लड़के ने कर दिखाया. अब देखते है की क्या होता है आगे चल के. 

No comments:

Post a Comment