Tuesday, 18 September 2018

देख भाई के Memes तो अापने बहुत देखे होंगे पर ऐसे 10 Memes अापने आज तक नहीं देखे होंगे Funny Memes in Hindi

Funny Memes in Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है, दोस्तों आप लोगो को एक बात तो ज़रूर पता होगी की कुछ समय पहले ये देख भाई के जो मेमेस है कितने ज्यादा फेमस हुए थे पर अब इतने सारे मेमेस आ गए है की देख भाई की मेमेस ग़ायब से हो गए है पर आज हम आपके सामने फिर से देख भाई के कुछ ऐसे मेमेस लेकर आयें है जो अापने आज से पहले कभी भी नहीं देखे होंगे.

ये तो सच बात है दुनिया में आते है हम फिर कई लोगो पर भरोसा करते है फिर उसके बाद जो होता है वो तो आप लोगो को पता ही है बहुत से लोग ऐसे होते है जो की हमें धोखा दे देते है फिर हमें पता चलता है की दुनिया है क्या.

सही बात है भाई, लिखा कुछ और होता है और पुलिस वाले कुछ और ही करते है. और जो भी पुलिस वाले होते है वो तो सोचते है की कानून उनका है और जो भी वो करना चाहे कर सकते है. अभी आप ही बताओ दोस्तों ये सही है क्या खुद सीट बेल्ट नहीं लगाई होती है और दूसरा का इस कारण से चलान काट रहे होते है.

ये बात तो भाई बिलकुल ही सही है, कोई इंसान ऐसा होता है जो की पहले हमारी नज़रों में बहुत ही ज्यादा ऊपर होता है पर कोई ऐसी हरकत कर देता है जिसके बाद की वो इंसान हमारी नज़रों से इतना ज्यादा गिर जाता है की कोई कहना ही नहीं.

इन लोगो ने जिस समय ये देख भाई चल रहा था न कुछ भी नहीं छोड़ा था, हीर रांझे के प्यार की कहानी कितनी अच्छी है पर इन्होंने उसे भी कैसे बदनाम कर रखा है.

कहते है की जोड़ी ऊपर से बनती है और भगवान बनाता है पर मेने तो कई लोगो को जोड़ियाँ बनाते धरती पर देखा है. और कुछ लोग तो ऐसे होते है की एक साथ दो तीन जोड़ियाँ भी बना कर फिरते है.

सही बात है, जब भी हम कुछ करने की कोशिश करते है तो सबसे पहले हम लोग सोचते है की पता नहीं लोग क्या सोचेंगे पर हम लोग एक चीज़ भूल जाते है की कभी भी ये नहीं सोचना चाहिए की लोग क्या सोचेंगे.

ऐसे दोस्त भी बहुत से लोगो के होते है जो की ऐसे ही कहते है, जब भी बिल आता है तो कहते है की तू दे. और अगर सामने कोई लड़की दिख जाती है तो कहते है की भाई पहले मुझे जाने दे प्लीज.

बहुत से लोग ऐसे होते है जो की घर पर कुछ भी कर रहे हो सीधा फेसबुक पर अपडेट कर देते है. अब कोई दुखी गाना सुने या फिर कोई और हमें उससे क्या, सुन्ना है तो सुन पर हमें क्यों बताता है.

बहुत से लोग ऐसे होते है जो की अपनी खूबसूरती पर कुछ ज्यादा ही घमंड कर बैठते है. और सोचते है की हम किसी मॉडल से कम नहीं है पर उनकी खूबसूरती का घमंड उस समय टूटता है जब वो अपनी आधार कार्ड की फोटोस्टेट देखते है.

अगर आपकी भी पढ़ाई में कोई कमी है तो कोई चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, पर याद रखना दुनिया फैशन देखती है इसलिए फैशन में कोई भी कमी नहीं होनी चाहिए इसलिए आप भी ज़रूर इस बात का ध्यान रखे. 

No comments:

Post a Comment