Thursday, 20 September 2018

ऐसा लड़का जिससे आज तक कोई लड़की नहीं पटी उसकी लिखी ये 10 बातें पढ़कर आप भी हंस देंगे Funny Images in Hindi

Funny Images in Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने मस्त मस्त तस्वीरें ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जो की दिखाती है मेरे जैसे सिंगल लड़के क्या सोचते है जब उनसे लड़की नहीं पटती है. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

जब भी कोई लड़की दिखती है सिंगल लड़के को तो उस लड़की के साथ प्यार तो हो जी जाता है पर जैसे की हम जानते ही है की आज तक कोई नहीं पटी तो ये कौन सा पट जाएगी, और यदि सोच कर फिर से अपने काम में लग जाते है. 

अगर आप भी चाहते है की लड़की आपके पीछे पड़ जाए तो आप लोग भी इस तरीके को अपना कर देख सकते है. अगर आप लोगो को मेरी बात पर यकीन नहीं है तो आप लोग खुद ही ये वाला तरीका अपना कर देख सकते है.
 
हाँ दोस्तों ऐसा तो होता ही है, अगर आप लोग देखे तो लड़की जब नयी नयी पटती है तो ऐसे ऐसे बादे करती है की क्या बताऊ पर जैसे ही छे महीने एक साल होता है तो वो लड़की छोड़ कर चली जाती है और फिर हम उसके बारे में सोच सोच कर तंग हो जाते है. 

मेरी भी जिंदगी ऐसी ही हो गई है, सुबह उठो और काम पर लग जाओ और फिर जब काम खत्म होता है तो लगता है पता की बाहर तो रात हो गयी है और सोने का समय हो गया है और समय ऐसे ही निकलता जाता है. 

हाँ यार ये बात तो पक्की है पता नहीं लोग कैसे लड़की को सामने से जा कर प्रोपोज़ कर देते है. और में तो सच में ऐसे पानी पूरी वाले से पपड़ी भी नहीं मांग सकता तो लड़की को सामने से जा कर क्या प्रोपोज़ करूँगा. और में जनता हुं की आप में से कई लोग ऐसे होंगे जिनकी हालत भी ऐसी ही होगी वो भी लड़की के सामने आते ही जवान नहीं खोलते होंगे. 

इस आदमी की बात से में तो पूरा का पूरा सहमत हुं, यहाँ हम लोग सिंगल बैठे है और कुछ लड़के ऐसे है जो की पता नहीं कितनी लड़कियाँ पटा कर बैठे है वो तो एक साथ ही तीन चार लड़कियों से अपना चकर चला लेते है और हमारे तो एक के साथ भी चलाना मुश्किल हुंआ पड़ा है. 

में जनता हुं आज के समय में हर किसी को अपने दुःख किसी न किसी को सुनाना पसंद होता है पर किसी का दुःख सुनने का समय किसी के भी पास नहीं होता है. पर इन लोगो को भला हम क्या कहे आप लोगो को भी मेरा दुःख कौन सा समझ आ रहा है. 

अगर आप लोगो को मेरे ऊपर यकीन है तो आप लोग एक बार मेरा साथ दे कर देखे फिर में दिखाता हुं आप लोगो को कैसे आप सभी सिंगल डबल में बदल जाते है. अगर मेरा बस चले तो में कल ही आप सभी के लिए गर्लफ़्रेंड का इंतज़ाम कर दूँ पर मेरा बस चलता ही नहीं है तो. 

प्यार का इंतज़ार कर कर के सारी जवानी निकल गयी अब प्यार अगर मिल भी जाए तो क्या फायदा ऐसे प्यार का कौन सा अचार डालेंगे फिर हम लोग. क्यों दोस्तों आप लोग बताओ आप लोगो का इस मामले में क्या कहना है. 

अगर आप लोगो में से कोई ऐसा है जो की ऐसा ही सोचता है तो में एक बात उन लोगो को याद दिला देना चाहता हुं, की दोस्तों लड़की के चकर में कभी भी अपने दोस्तों को मत भूलना क्योंकि लड़की का साथ तो टेम्पररी है पर यार दोस्त परमानेंट होते है. फिर चाहे आप एक साल बाद मिलो दोस्त कभी नहीं बदलता है. 

No comments:

Post a Comment