Monday, 10 September 2018

आपको भी हँसने पर मजबूर कर देंगे ये 12 चुटकुले, देखे तस्वीरें Majedar Chutkule In Hindi

Majedar Chutkule In Hindi

नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से मेरे लेख में स्वागत है दोस्तों जैसे की आप सभी तो जानते ही है की हर दिन आप सभी के सामने कुछ न कुछ नया ले कर आता ही रहता हुं तो आज फिर से आप सभी के सामने कुछ ऐसी तस्वीरें ले कर आया हुं जिन्हे देखने के बाद मुझे पता है आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. चलिए दोस्तों तो शुरू करते है. 

सबसे बेस्ट जो जोक है न वो यही है मुझे पता है जब आप भी ये जोक पढोगे तो आपको भी ये जोक खूब पसंद आने वाला है और आयें भी भला क्यों न ये है ही कुछ ऐसा जोक तो. 

कुछ लोग ऐसे भी होते है जो की कुछ ज्यादा ही भोले होते है. लगता है इस आदमी की टांग न इसकी ही पत्नी ने तोड़ी होगी तभी तो दो टाँगे टूटी हुंई देख कर उसने ऐसा सब कुछ सोच लिया. 

अगर आप एक लड़के को लड़कियों के होस्टल में काम दे देंगे तो इससे अच्छा भला आप ही बताओ दोस्तों कोई काम हो सकता है क्या. मुझे नहीं लगता है की इससे अच्छा भी काम पूरी दुनिया में कोई होता होगा. 

ऐसी किस्मत के लिए तो हर कोई रोता है की काश मेरी भी किस्मत ऐसी होती पर हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती है. कहा ये आदमी अपना इलाज़ करवाने के लिए गया था और वहा जा कर क्या हो गया आप सभी के सामने ही है. 

अगर आपकी भी पत्नी पेट से है तो आप भी उसे ऐसी फिल्में मत दिखाना जिसमे ऐसे ज्यादा हीरो हो नहीं तो आपने देख ही लिया होगा की क्या हो सकता है इसलिए थोड़ा सा संभल की रहे नहीं तो बाद में ऐसा न हो की पछताना पड़ जाए. 

अब लड़की की भी क्या करे कोई भी जब ऐसी जगह पर पहली बार जाता है तो ऐसा ही होता है नहीं तो गांव में ऐसे चलती ही नहीं है बस की इतने नंबर बस उतने नंबर बस गांव में तो सीधा नाम से चलती है बस. 

ये जोक भी सच में कमाल का ही जोक है इसे सुन कर सच में काफी ज्यादा मज़ा आता है तो मेने सोचा की क्यों ना आज इसे आप लोगो के साथ भी शेयर करूँ ताकि मेरे साथ साथ आप भी इसे पढ़ सके. 

आजकल आप लोग तो जानते ही है की बाबा लोग कैसे होते है. आप तो जानते ही है की बाबा जो भी बोलते है वो सभी कुछ झूठ ही होता है. और फिर उसके बाद तो आप जानते ही है की बाबा के साथ जो जो भी होता है आप लोगो से छिपा नहीं है. 

एक तो जिसका भी पति कुछ ज्यादा ही चालाक होता है न उनका ऐसा ही हाल होता है. वैसे भी मेने आज से पहले ऐसा कोई भी नहीं देखा है जिसका की हाल कुछ ऐसा होता है. पर इस पति ने तो सच में कमाल ही कर दिया. 

अगर आपके अंदर दम हो तो कुछ भी किया जा सकता है जैसे की आप सभी देख ही रहे है की कैसे मास्टर को भी इस बच्चे की बात को मानना पड़ा है तभी तो कहते है दोस्तों की कुछ बड़ा करो. 

ये वाला जोक भी सच में कमाल का ही है, अगर आप लोगो को ये समझ आ गया होगा तो आप लोग भी हँसने से नहीं रुकेंगे पर अगर आप लोगो को समझ नहीं आया तो फिर आपको पता ही नहीं चलेगा की इस जोक में हुंआ क्या है. 

आजकल ऐसा जमाना है की जो भी समझदार होता है उसका ही जमाना होता है और अगर कोई वैसा आदमी हो न जो की समझदार न हो तो आप खुद ही सोच कर देख लो की इस परिस्थिति में क्या हो जाता पति के साथ. पर ये चालाक था इसने संभाल लिया सभी कुछ. 

No comments:

Post a Comment